पत्नी के शराब पीने से हो गया था परेशान, बांदा में पति ने फिर रची साजिश और कर दिया कांड

Banda crime news: पति-पत्नी के बीच रिश्ते बिगड़ने के बाद के नतीजों को लेकर आपने एक से एक खबरें पढ़ी होंगी, लेकिन बांदा में जो…

UPTAK
follow google news

Banda crime news: पति-पत्नी के बीच रिश्ते बिगड़ने के बाद के नतीजों को लेकर आपने एक से एक खबरें पढ़ी होंगी, लेकिन बांदा में जो हुआ वह बहुत अजीब है. यहां एक पति अपनी शराबी पत्नी से कथित तौर पर इतना आजिज हुआ कि उसने साजिश ही रच दी. हालांकि उसकी साजिश का पर्दाफाश हो गया और आज वह पुलिस की गिरफ्त में है.

यह भी पढ़ें...

आइए आपको बांदा में हुए इस अपराध का पूरा किस्सा बताते हैं. बांदा में पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले की गुत्थी सुलझाई है. पति ने अपनी शराबी पत्नी की हरकतों से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी और पुलिस को आकाशीय बिजली से मौत बताकर गुमराह कर दिया .

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुल गई पोल

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मामले में हत्या का एंगल देखकर पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का पर्दाफाश हो गया. एसपी अभिनंदन ने पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा की है.

यह मामला फतेहगंज थाना के बघोलन गांव का है. जहां 20 मार्च 2023 को एक महिला की मौत हुई. पति ने गांव वालों और पुलिस को आकाशीय बिजली से मौत होने की झूठी खबर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देखकर पुलिस के होश उड़ गए. रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई. पुलिस ने गुमराह कर रहे पति से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने सारे राज खोल दिया.

आरोपी पति ने बताया कि पत्नी के ज्यादा शराब पीने की आदत से परेशान होकर उसने गुस्से में गला दबाकर हत्या कर दी और सभी को बता दिया कि उसकी पत्नी की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हुई है.

    follow whatsapp
    Main news