नोएडा: पति बन रहा था प्यार में रोड़ा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम

अरुण त्यागी

• 10:52 AM • 15 Jan 2023

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पत्नी ने अपने प्रेमी राज मिस्त्री के साथ…

UPTAK
follow google news

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पत्नी ने अपने प्रेमी राज मिस्त्री के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. हत्या के दोनों ने मिलकर शव को एक सेफ्टी टैंक में दफना दिया. घटना के 14 दिन बाद बिसरख पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सरस्वती कुंज कॉलोनी में मूल रूप से जिला बुलंदशहर के दरावर गांव का रहने वाला सतीश पाल परिवार सहित रहता था. परिवार में उसकी पत्नी नीतू और 5 साल का बच्चा है.

सतीश नोएडा की एक कंपनी में कार्य करता था. उसके पड़ोस मे अजय के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था. मकान का निर्माण हरपाल नाम का राज मिस्त्री कर रहा था. सतीश पाल की पत्नी नीतू और हरपाल के बीच प्रेम प्रसंग था. दोनों के प्रेम प्रसंग में सतीश अड़ंगा डाल रहा था तो इन लोगों ने उसको को रास्ते से हटाने की योजना बना ली. 2 जनवरी की रात को शराब पीने के दौरान सतीश की शराब में नशीला पदार्थ मिला दिया गया और वह बेहोश हो गया. जिसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर उसके बाद उसके शव को अजय के निर्माणाधीन मकान के सेफ्टी टैंक में दबा दिया.

सतीश के भाई छोटेलाल जोकि गाजियाबाद में रहता है उसके द्वारा 10 जनवरी को बिसरख पुलिस से अपने भाई के गायब होने की सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी दर्ज की और पुलिस जांच में जुट गई. पुलिस को इस मामले में हरपाल पर शक हुआ और पुलिस ने हरपाल से पूछताछ की. जब हरपाल से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने इस पूरी कहानी को बयां कर दिया.

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि 2 तारीख को रात को राजमिस्त्री हरपाल ओर मृतक की पत्नी के द्वारा शराब में नशे की गोली मिलाकर पहले बेहोश कर दिया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक इन दोनों के प्रेम प्रसंग के आड़े आ रहा था, जिस वजह से इन्होंने इस हत्या को अंजाम दिया. एक आरोपी गौरव और उसकी पत्नी को पैसे का लालच देकर इस हत्याकांड में शामिल किया गया था. फिलहाल वह आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

प्रतापगढ़: भूमि विवाद में महिला की गला रेत कर हत्या, बेटे ने गांव के 6 लोगों पर लगाया आरोप

    follow whatsapp
    Main news