यूपी: सनकी शख्स ने रोटी में जहर देकर मार दिए 22 कुत्ते? लोग डर कर पहुंचे पुलिस के पास

यूपी तक

• 03:15 PM • 06 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के बसौरा गांव में कथित रूप से जहरीली रोटी खाने से 22 कुत्तों की मौत हो…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के बसौरा गांव में कथित रूप से जहरीली रोटी खाने से 22 कुत्तों की मौत हो गई. आरोप है कि किसी अज्ञात सनकी व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है. ग्रामीणों ने डीएम सत्येन्द्र कुमार को लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए पूरे मामले में जांच की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

ग्रामीणों का आरोप है कि किसी सनकी व्यक्ति ने रोटी में जहर मिलाकर फेंक दिया, जिसके खाने से 22 कुत्तों की मौत हो गई. गांव की गलियों में जगह-जगह मृत कुत्तों के शव पड़े हैं. ग्रामीण ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस भी यह घटना देखकर हैरान हो गई.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. ग्रामीणों का कहना है कि चोरों द्वारा किसी वारदात की योजना के तहत साजिशन कुत्तों की हत्या की जा रही है. ग्रामीण जयहिंद और राजा का कहना कि उन्हें शक है कि गांव में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए किसी सनकी व्यक्ति ने रोटी में जहर मिलाकर कुत्तों को खिलाया है. मामले में गांव के प्रधान ने पुलिस से शिकायत की है.

(रिपोर्ट: नाहिद अंसारी / यूपी तक)

    follow whatsapp
    Main news