संपत्ति विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या? संदिग्ध परिस्थितियों में मिला बेटे का भी शव

आमिर खान

• 12:17 PM • 07 Dec 2021

उत्तर प्रदेश के रामपुर के शाहबाद थाना इलाके में पिता और बेटे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना से परिवार…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के रामपुर के शाहबाद थाना इलाके में पिता और बेटे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने पिता और बेटे के शव को बरामद कर पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

रामपुर के शाहबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव भुवनपुर निवासी 55 वर्षीय बुद्धसेन होमगार्ड विभाग में नौकरी करते थे. उनका शव घर के कमरे में मौजूद मिला और कुछ ही दूरी पर स्थित मेन सड़क पर उनके बेटे का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला.

जानकारी के मुताबिक, मृतक बुद्धसेन के तीन बेटे थे. पिछले साल उन्होंने अपनी संपत्ति का बंटवारा तीनों बेटों में किया था. बताया जा रहा है कि संपत्ति के इस बंटवारे से उनका छोटा बेटा नेकपाल संतुष्ट नहीं था. आरोप है कि इस बात से नाराज चल रहे बेटे नेकपाल ने लोहे की रॉड से पिता की हत्या कर दी. इसके बाद उसने मेन सड़क पर जाकर खुदकुशी की या किसी सड़क हादसे का शिकार हो गया.

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया, “घटना की सूचना पर तुंरत पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. घटनास्थल पर लोगों और मृतक के परिजनों से बातचीत करने पर पता चला कि एक साल से संपत्ति के बंटवारे को लेकर पिता और बेटे में विवाद चल रहा था. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि संपत्ति विवाद को लेकर बेटे ने पिता की हत्या की है. “

उन्होंने आगे बताया, “जब आरोपी बेटे नेकपाल की तलाश की गई तो उसका शव घर से दूर एक मेन रोड पर पड़ा मिला. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ कोई सड़क हादसा हुआ है या उसके द्वारा आत्महत्या की गई है.”

गाजियाबाद में शख्स की सिरकटी लाश मिलने से सनसनी, दोस्त पर हत्या का आरोप

    follow whatsapp
    Main news