मिर्जापुर: जंगल में मिले 3 सगी बहनों के कंकाल? पुलिस बोली- जरूरत पड़ी तो कराएंगे DNA टेस्ट

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के हलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत हर्रा जंगल में तीन मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है. मानव कंकाल की…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के हलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत हर्रा जंगल में तीन मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है. मानव कंकाल की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच-पड़ताल में लग गई है. कंकाल के आसपास हलिया थाना क्षेत्र के बेलाही गांव से करीब 1 महीने पहले लापता हुईं 3 सगी बहनों के कपड़े भी बरामद हुए हैं. फिलहाल, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि ये कंकाल किसके हैं. हालांकि आशंका व्यक्त की जा रही है कि ये कंकाल लापता तीनों बहनों के हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें...

22 सितंबर को बेलाही निवासी देवदासी कोल ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि 16 अगस्त को उसकी पत्नी सीमा 3 बेटियों (12, 10 और 8 वर्षीय) के साथ कहीं चली गई थी. पुलिस के अनुसार, सीमा के भाई रमाकांत ने हर्रा के जंगल में 3 मानव कंकाल होने की सूचना दी थी. पुलिस ने बताया कि देवदासी द्वारा मौके पर जाकर कपड़ों के आधार पर प्रथम दृष्टया अपनी बेटियों के रूप में कंकाल की पहचान की गई. पुलिस ने तीनों कंकाल को अग्रिम वैधानिक कार्रवाई के लिए कब्जे में ले लिया है. बच्चियों की मां सीमा अभी फरार बताई जा रही है.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया है कि जंगल में मिले तीनों कंकाल की जांच की जा रही है. ये कंकाल किसके हैं, अभी इसका पता नहीं चल पाया है. उन्होंने बताया कि जरूरत पड़ने पर डीएनए जांच भी कराई जाएगी.

कानपुर में रेप कर युवती को 10वीं मंजिल से नीचे फेंका? पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

    follow whatsapp
    Main news