यूपी में PM आवास योजना में घर दिलाने के नाम पर गैंग रेप, मोबाइल से वीडियो भी बनाया

भाषा

• 09:00 AM • 09 Oct 2021

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 22 वर्षीय युवती के साथ दो युवकों ने कथित तौर पर गैंग…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 22 वर्षीय युवती के साथ दो युवकों ने कथित तौर पर गैंग रेप किया और इस घटना मोबाइल में वीडियो भी बना लिया. पुलिस ने इस मामले की शनिवार को जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर दिलाने के बहाने दोनों आरोपी युवती को खेत में ले गए और वहां बारी-बारी से उसका कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से एक ने इस घटना का अपने फोन से वीडियो भी बना लिया था.

वीडियो डिलीट करने के बहाने फिर से रेप करने का आरोप

पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी ने वीडियो डिलीट करने का वादा कर पीड़िता को बुलाया और उसके साथ फिर से कथित रूप से बलात्कार किया. बकौल पुलिस, आरोपी ने वीडियो डिलीट नहीं किया और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी.

एसएचओ राजकुमार राणा के अनुसार, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है. एसएचओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

‘फतेहपुर में रेप का विरोध करने पर भतीजी की हत्या’, चाचा पर आरोप, गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news