बिजनौर: बहन से चोरी छिपे मिलने पर नाराज युवक ने की दोस्त की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

संजीव शर्मा

• 11:16 AM • 24 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 20 सितंबर को नहटौर थाना क्षेत्र के डबासोवाला गांव में हुई अनिल सैनी नामक युवक की हत्या का पुलिस ने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 20 सितंबर को नहटौर थाना क्षेत्र के डबासोवाला गांव में हुई अनिल सैनी नामक युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है. आपको बता दें कि किरतपुर निवासी अनिल की लाश 21 सितंबर को गन्ने के खेत में मिली थी, जिसके बाद उसके भाई ने मामले में 2 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

यह भी पढ़ें...

“पूछताछ में आरोपी वीर सिंह और संजीव ने बताया कि वे अनिल के साथ पेंटिंग का काम करते थे. अनिल का वीर सिंह के घर आना जाना था और इस दौरान अनिल वीर सिंह की बहन से फोन पर बात और चोरी छिपे मिलने लगा था. कई बार समझाने के बाद भी नहीं मानने पर अनिल को मारने के प्लेन बनाया गया था.”

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह

एसपी के अनुसार, 20 सितंबर की रात को आरोपी अनिल को दावत देने के बहाने किरतपुर से नहटौर ले गए और वहां शराब पिलाने के बाद उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने लाश को खेत में फेंक दिया था. इसके बाद आरोपी अनिल का मोबाइल और उसकी बाइक लेकर फरार हो गए थे. वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह खबर यूपी तक के साथ इंटर्नशिप कर रहे रिशप ने संपादित की है.

मिर्जापुर: जंगल में मिले 3 सगी बहनों के कंकाल? पुलिस बोली- जरूरत पड़ी तो कराएंगे DNA टेस्ट

    follow whatsapp
    Main news