UP में खेत गई नाबालिग किशोरी से 5 युवकों ने किया ‘गैंगरेप’, केस दर्ज

यूपी तक

• 04:33 AM • 08 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जिले के लोनीकटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 सितंबर को दोपहर 3…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जिले के लोनीकटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 सितंबर को दोपहर 3 बजे के करीब शौच के लिए खेत गई 16 वर्षीय किशोरी के साथ कथित तौर पर 5 युवकों ने गैंगरेप किया. घर पहुंची किशोरी ने मामले की जानकारी अपने परिजन को दी.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता के परिजन ने घटना के 2 दिन के बाद तक मामले की जानकारी किसी को नहीं दी थी. लेकिन इसके बाद परिजन किशोरी के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी. पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद पुलिस ने मामले में 1 नामजद समेत 4 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

मम्मी-पापा मामा के घर गए थे. हमारे घर पर कोई नहीं था. हम शौच मुक्त होने के लिए जा रहे थे और इस दौरान 5 लोगों ने मिलकर हमारी इज्जत लूटी. 1 युवक हमारे गांव का है बाकी 4 को हम नहीं जानते हैं.

पीड़िता

मामले में पुलिस ने ये बताया

अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) मनोज पांडेय ने बताया कि एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आया है. इस सम्बंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि मामले में अन्य जरूरी विधिक कार्रवाई भी की जा रही है.

रिपोर्ट: सैयद रेहान मुस्तफा

    follow whatsapp
    Main news