शाहजहांपुर में युवक-युवती की गोली मारकर हत्या, ऑनर किलिंग की आशंका

विनय पांडेय

• 10:26 AM • 17 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 17 सितंबर को प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 17 सितंबर को प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. प्रेमी युगल की हत्या के पीछे ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने लड़की के परिजनों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

घटना थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र के नौगांवा नरोत्तम गांव की है. यहां के रहने वाले एक युवक का इसी गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका परिजन विरोध कर रहे थे. 17 सितंबर की सुबह युवक का शव उसकी प्रेमिका के घर से 100 मीटर की दूरी पर मिला. युवक के सीने पर गोली मारी गई थी. इसके अलावा युवती की लाश उसके ही घर की दूसरी मंजिल पर मिली. युवती के भी सीने पर गोली मारी गई थी.

सूचना के बाद मौके पर तीन थानों की पुलिस और अधिकारी पहुंचे. डॉग स्क्वायड की टीम और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. लड़की के घर के पुरुष फरार हैं, जबकि 2 महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. घटना के बाद से लड़के के परिवार बालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

वैज्ञानिक आधार पर तथ्यों की तलाश की जा रही है. मृतक युवक के जेब से एक जिंदा कारतूस भी मिला है, जो संशय पैदा करता है. लड़का नोएडा में काम करता था. वह पहले से शादी शुदा था. जल्द ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

-एसपी एस आनंद

    follow whatsapp
    Main news