संभल: दबंगों ने बीच सड़क पर महिलाओं पर बरसाई लाठियां, वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार

अभिनव माथुर

• 10:59 AM • 08 Nov 2022

यूपी के संभल जनपद के बनियाठेर थाना क्षेत्र के एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग महिलाओं पर लाठियां चला रहे…

UPTAK
follow google news

यूपी के संभल जनपद के बनियाठेर थाना क्षेत्र के एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग महिलाओं पर लाठियां चला रहे हैं. संभल के नरौली गांव में मंगलवार को दो पक्षों के बीच घर के ऊपर ग्रिल लगाने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर जमकर बीच सड़क पर ही लाठियां बरसाई.

यह भी पढ़ें...

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, बनियाठेर थाना क्षेत्र के नरौली गांव में घर के अंदर बंदर घुसने से रोकने के लिए ग्रिल लगवाने का काम चल रहा था. इसी बीच पड़ोसी घर के लोग ग्रिल लगवाने का विरोध करने लगे. दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज के बाद विवाद इतना बढ़ा कि देखते ही देखते दोनों पक्षों के लिए बीच सड़क पर आमने सामने आ गए. जहां कुछ दबंग युवकों ने महिलाओं और युवकों पर बीच सड़क पर ही जमकर लाठियां बरसाईं. घटना की जानकारी मिलने पर नरौली चौकी की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

वहीं दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसके बाद बनियाठेर थाना पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर घटना का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने इस घटना में तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस मामले पर सीओ चंदौसी दिनेश कुमार ने बताया कि बनियाठेर थाना क्षेत्र केनरौली गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच मकान बनवाने को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें बनियाठेर थाना पुलिस ने दो अलग-अलग पक्षों के 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. अभियोग पंजीकृत करके कार्यवाही की जा रही है.

मुजफ्फरनगर में युवक ने किया बकरी से कुकर्म! चिल्लाने की आवाज सुन आई महिला तो धक्का दे भागा

    follow whatsapp
    Main news