नोएडा: सवारी बन ड्राइवर की आंख में मिर्च डाल लूट लेते थे गाड़ी, पुलिस के जाल में ऐसे फंसे

भूपेंद्र चौधरी

• 09:16 AM • 28 Nov 2022

Noida News: नोएडा थाना फेज टू पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने सवारी बन गाड़ी में बैठकर चालक के आंख में मिर्ची डालकर…

UPTAK
follow google news

Noida News: नोएडा थाना फेज टू पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने सवारी बन गाड़ी में बैठकर चालक के आंख में मिर्ची डालकर काल लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को लुटेरों के कब्जे से एक टाटा हैरियर कार और दो देशी तमंचे बरामद हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बीते 23 सितंबर को दिल्ली का थाना साउथ केंपस में कार लूट की जीरो एफआईआर दर्ज की गई थी, पीड़ित ने एफआईआर में बताया था कि कुछ बदमाश सवारी बनकर उसके टाटा हैरियर गाड़ी में बैठे अब कुछ दूरी चलने के बाद बदमाशों ने उसके आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया.

मिर्च पाउडर डालने के बाद बदमाशों ने हथियार के बल पर टाटा हैरियर कार लूटकर फरार हो गए. घटना के जीरो एफ आई आर दर्ज करने के बाद थाना साउथ कैंपस ने नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस को एफआईआर ट्रांसफर कर दिया था. जिसके बाद थाना सेक्टर 20 पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. इस दौरान थाना फेस 2 पुलिस को सूचना मिली थी कि इस घटना में शामिल दो लुटेरे कुलेसरा के पास घूम रहे हैं. पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. इनके कब्जे से लूटी हुई टाटा हैरियर कार भी बरामद कर ली.

एडिशनल डीसीपी साद मियां ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के थाना साउथ केंपस द्वारा लूट के मुकदमा थाना सेक्टर 20 पुलिस ट्रांसफर किया गया था. जांच के दौरान थाना फेज टू पुलिस को सूचना मिली थी कि यह बदमाश थाना क्षेत्र में घूम रहे हैं. कॉम्बिंग के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके कब्जे से लूटी हुई गाड़ी बरामद कर ली गई है. एक साथी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

12वीं के छात्रों ने ‘I Love You’ बोल महिला टीचर को छेड़ा, बोले अपशब्द, वीडियो किया वायरल

    follow whatsapp
    Main news