मुजफ्फरनगर के जिला पूर्ति अधिकारी घूसखोरी के आरोप में गिरफ्तार, पहले भी जा चुके हैं जेल

PTI

• 04:06 PM • 18 Dec 2021

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में शुक्रवार रात को सरसावा पुलिस और अपराध शाखा के दल ने मुजफ्फरनगर में जिला पूर्ति अधिकारी (डीएसओ) ब्रजेश कुमार…

UPTAK
follow google news

उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में शुक्रवार रात को सरसावा पुलिस और अपराध शाखा के दल ने मुजफ्फरनगर में जिला पूर्ति अधिकारी (डीएसओ) ब्रजेश कुमार शुक्ला को घूसखोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने इससे पहले डीएसओ के चालक को भी गिरफ्तार किया था, जिसने मुजफ्फरनगर के भोपा स्थित एक पेट्रोल पंप से डीएसओ के नाम पर हर महीने 30 हजार रुपये की वसूली करना स्वीकार किया था.

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आकाश तोमर ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि पिछले दिनों सरसावा पुलिस और अपराध शाखा के संयुक्त दल ने इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की सरकारी पाइप लाइन से डीजल और पेट्रोल चुराने वाले एक अन्तरराज्यीय गिरोह के 12 सदस्यों को गिरफ्तार किया था.

एसएसपी तोमर ने बताया कि आईओसी के अधिकारियों ने उतर प्रदेश और उत्तराखंड के डीजीपी से तेल चोरी होने की शिकायत की थी, जिसकी जांच सहारनपुर जिले की पुलिस को सौंपी गई.

एसएसपी ने बताया कि इस मामले में शुक्रवार रात को मुजफ्फरनगर के डीएसओ बृजेश कुमार शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले भी शुक्ला शाहजहांपुर में रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने पर जेल जा चुके हैं.

मुजफ्फरनगर: जयंत-अखिलेश के साथ पोस्टर में दिखे टिकैत, बोले- ‘मुझसे पूछकर नहीं लगाया’

    follow whatsapp
    Main news