मथुरा: सुनसान इलाके में फेंके गए सूटकेस में मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

मदन गोपाल

• 12:42 PM • 18 Nov 2022

उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura News) जिले के थाना राया इलाके में शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेसवे पर फेंके गए एक ट्राली बैग (सूटकेस) में अज्ञात…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura News) जिले के थाना राया इलाके में शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेसवे पर फेंके गए एक ट्राली बैग (सूटकेस) में अज्ञात युवती की लाश मिली है. शव को देखने से प्रतीत होता है कि युवती की हत्या कहीं और की गई है और शव यहां फेंका गया है. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस की कई टीमें पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी हैं. मथुरा पुलिस युवती की पहचान कराने का प्रयास कर रही है. मृतक युवती के शरीर पर चोटों के कई गहरे निशान मिले हैं, जिसकी उम्र करीब 22 साल बताई जा रही है. युवती अच्छे परिवार की प्रतीत हो रही है.

फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है. ट्रॉली बैग में पॉलिथीन में लिपटी युवती की लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

इस पूरे मामले की गहनता से छानबीन के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा. मगर इतना अवश्य है कि यमुना एक्सप्रेसवे अपराधियों की शरण स्थली बना हुआ है.

वहीं मामले को लेकर महावन के सीओ आलोक सिंह ने कहा कि थाना राया इलाके में यमुना से एक्सप्रेसवे के रोड पर एक युवती का शव बरामद हुआ है. आलोक सिंह ने कहा, ‘प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि लड़की की हत्या कहीं और की गई है और हत्या के तथ्यों को छिपाने के लिए शव को यहां ठिकाने लगाया गया है.’ फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मथुरा में पैराग्लाइडर हाई टेंशन तार में उलझा, ऐसे बचे पायलट और महिला पर्यटक, वीडियो वायरल

    follow whatsapp
    Main news