मथुरा: खेत से ट्रैक्टर निकालने को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, एक की मौत, सात हुए घायल

भाषा

• 01:58 AM • 26 Oct 2021

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार को खेत से होकर ट्रैक्टर निकालने को लेकर दो पक्षों में हुए संघर्ष में गोलियां चल गईं. इस…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार को खेत से होकर ट्रैक्टर निकालने को लेकर दो पक्षों में हुए संघर्ष में गोलियां चल गईं. इस घटना में एक पक्ष के एक शख्स की गोली लगने से मौत हो गई जबकि दो महिलाओं सहित सात लोग छर्रे लगने से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें...

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया, “यह मामला बलदेव थाना क्षेत्र के गांव तल्फीगढ़ी गांव का है, जहां दिनेश खेत जोतकर पड़ोसी के खेत से होकर अपना ट्रैक्टर निकाल रहा था. इसे लेकर जगदीश ने उसे टोका. इस पर दोनों में बहस होने लगी, जिसके बाद मामला बढ़ने पर गोलियां गोलियां चलीं.”

उन्होंने बताया कि सामान लेने आए पक्कीगढ़ी निवासी रूप सिंह (32) के सिर में गोली लगी, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार लाइसेंसी बंदूक से छह गोलियां चलाई गईं.

पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है और एक लाइसेंसी बंदूक जब्त की है.

आपको बता दें कि घायलों की पहचान वीपी सिंह, विकास, सोनू, मोहिनी, अनीता, सतीश और राजकुमार के रूप में हुई है. वहीं, मृतक की पहचाप रूप सिंह के तौर पर हुई है.

एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि मृतक रूप सिंह किसी पक्ष से नहीं थे, वह तमाशबीन थे और घायल किस-किस पक्ष के हैं, यह स्पष्ट नहीं है. उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर इस संबंध में मामला दर्ज किया जाएगा.

मथुरा पुलिस ने चोरी के 45 एलपीजी सिलिंडर किए बरामद, चार गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news