नरेंद्र गिरि केस: दूसरे दिन बाघंबरी मठ पहुंची CBI टीम, यूं क्राइम सीन को किया रिक्रिएट

संतोष शर्मा

• 10:56 AM • 26 Sep 2021

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में 26 सितंबर को जांच के सिलसिले में सीबीआई टीम दूसरे…

UPTAK
follow google news

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में 26 सितंबर को जांच के सिलसिले में सीबीआई टीम दूसरे दिन भी प्रयागराज स्थित बाघंबरी मठ पहुंची. सीबीआई टीम ने वहां क्राइम सीन को रिक्रिएट किया.

यह भी पढ़ें...

सीबीआई टीम ने महंत नरेंद्र गिरि के वजन के बराबर बोरे को उस पंखे के हुक से लटकाया, जिससे कथित तौर पर महंत नरेंद्र गिरि का शव लटका हुआ मिला था. साथ ही सीबीआई टीम ने क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के बाद उसकी वीडियोग्राफी भी करवाई. इसके अलावा सीबीआई टीम ने सबसे पहले दरवाजा खोलने वाले नरेंद्र गिरि के शिष्यों से भी पूछताछ की.

जानकारी के मुताबिक, बाघंबरी मठ पहुंची सीबीआई टीम ने नरेंद्र गिरि के कथित सुसाइड नोट में घोषित उत्तराधिकारी बलबीर गिरि से भी पूछताछ की. वहीं, दो हिस्सों में सीबीआई टीम ने मठ के अंदर प्रवेश किया. सीबीआई की एक टीम पिछले गेट से अंदर दाखिल हुई, जबकि दूसरी टीम मेन गेट से अंदर दाखिल हुई. साथ ही सीबीआई टीम के साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी मौजूद रहे.

नरेंद्र गिरि केस: पुलिस ने CBI को सौंपे दस्तावेज, आनंद गिरि की कस्टडी मांगेगी जांच एजेंसी

    follow whatsapp
    Main news