‘शरीर को सिगरेट से दागा, खौलता तेल फेंका, अप्राकृतिक सेक्स को…’, पत्नी ने सुनाई आपबीती

आशीष श्रीवास्तव

• 02:05 PM • 13 Jan 2023

लखनऊ में ‘लव जिहाद’ का बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि युवक ने अपना धर्म छुपाकर उससे शादी…

UPTAK
follow google news

लखनऊ में ‘लव जिहाद’ का बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि युवक ने अपना धर्म छुपाकर उससे शादी की. उसके बाद उसपर धर्म बदलने का दबाव बनाया, धर्म न बदलने पर उसके शरीर को सिगरेट से दागा, खौलते तेल से जलाया और अप्राकृतिक सेक्स तक करने को मजबूर किया.

यह भी पढ़ें...

महिला ने आरोप लगाया कि युवक उसे जबरन प्रतिबंधित मांस खाने और इस्लाम को कबूल करने का दबाव बनाता था. महिला का ये भी कहना है कि उसके साथ रोज किसी न किसी बात पर मारपीट की जाती थी और जब उसने इसकी शिकायत करने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी देकर कमरे में बंद कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, चिनहट थाना क्षेत्र की देवा रोड की रहने वाली पीड़िता की शादी सुशील मौर्य से हुई थी, जिससे उसके 5 साल और 3 साल का बच्चा था.पीड़िता को आरोपी युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और अपना धर्म छुपाकर नाम सनी मौर्य बताया, जबकि असली नाम चांद मोहम्मद था.इसके बाद वह पीड़िता को घर से भगा ले गया और लखनऊ में एक किराए के कमरे में उसके साथ रहने लगा.

आरोपी ने नाम बदल कर पीड़िता से शादी भी की, जबकि पीड़िता को आरोपी का असली नाम नहीं पता था.

पीड़िता का आरोप है कि युवक का असली नाम चांद मोहम्मद है. युवक उसे धर्म बदलने पर मजबूर करता था, धर्म न बदलने पर गर्म खौलते तेल फेंकने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी देता था.

इस दौरान आरोपी युवक ने पीड़िता को 5 महीने का गर्भवती भी कर दिया और पता चलने पर पेट पर लात मारकर पीड़िता का गर्भपात कर दिया.

पीड़िता कई बार भागने की कोशिश की, लेकिन हार बार पकड़ गई. जब पीड़िता ने महिला वन स्टॉप सेंटर पर मदद मांगी तब जाकर उसे घर से रेस्क्यू कराया गया.

लखनऊ: हद पार! छात्रा के पीछे पड़े शोहदे ने दी बात न करने पर तेजाब फेंकने की धमकी? जानें

    follow whatsapp
    Main news