ललितपुर: थाने में नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी इंस्पेक्टर ने अरेस्ट होते ही किया ये दावा

पंकज श्रीवास्तव

• 02:28 PM • 04 May 2022

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कराने गई नाबालिग से रेप के आरोपी थानाध्यक्ष को बुधवार को गिरफ्तार किया गया.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कराने गई नाबालिग से रेप के आरोपी थानाध्यक्ष को बुधवार को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें...

प्रयागराज के अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने बताया कि पाली के थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज को प्रयागराज में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के नजदीक गिरफ्तार किया गया. बता दें कि रेप का आरोप लगने के बाद से ही थानाध्यक्ष फरार था.

वहीं कोर्ट में पेश होने से पहले जाते हुए आरोपी इंस्पेक्टर ने मीडिया से कहा कि वह पूरी तरह से निर्दोष है उसे झूठा फंसाया गया है. आरोपी तिलकधारी सरोज ने कहा कि अगर इस मामले में निष्पक्ष जांच होगी तो वह दोषमुक्त होगा.

आरोपी इंस्पेक्टर की पत्नी संगीता सरोज ने भी पति के ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है. संगीता सरोज ने कहा कि आरोप लगाने वाली महिला का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है. संगीता के मुताबिक, पुलिस विभाग के अधिकारियों पर उन्हें पूरा भरोसा है. संगीता ने बताया कि कानूनी मदद के लिए वह पति के साथ प्रयागराज आई थी, जहां से पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में थानाध्यक्ष और पीड़ित किशोरी की मासी सहित कुल छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ललितपुर: थाने में ही नाबालिग किशोरी से किया गया रेप? थानेदार पर लगे आरोप, जानें पूरी कहानी

    follow whatsapp
    Main news