हमीरपुर: पांच दिन से गायब युवती का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने जताई ये आशंका

नाहिद अंसारी

• 04:38 PM • 12 Sep 2022

यूपी के हमीरपुर जिले में बीते 5 दिन से लापता हुई लड़की का शव क्षत-विक्षत हालत में एक पेड़ से लटका हुआ मिला है. शव…

UPTAK
follow google news

यूपी के हमीरपुर जिले में बीते 5 दिन से लापता हुई लड़की का शव क्षत-विक्षत हालत में एक पेड़ से लटका हुआ मिला है. शव जब पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा तो परिजनों ने हंगामा करते हुए इसे बलात्कार के बाद हत्या बताया है. जबकि पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

यह भी पढ़ें...

यह मामला हमीरपुर जिले में कुरारा थाना क्षेत्र का है. यहां 7 सितंबर को एक 18 वर्षीय युवती घर से लापता हो गई थी. जिसकी तलाश करने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने 8 सितंबर को कुरारा थाने में लड़की के अपहृत होने की सूचना दी थी.

शंकरपुर गांव के रहने वाले सत्येंद्र नाम के युवक पर लड़की के अपहरण का आरोप लगाया था. रविवार शाम लड़की का शव गांव से दो किलोमीटर दूर जंगल में एक पेड़ पर लटका मिला. चरवाहे ने इसकी सूचना लड़की के परिजनों सहित पुलिस को दी. जिसपर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

लड़की का शव पेड़ पर जिस हालत में मिला था उसे देख कर लग रहा है कि वह जिस दिन घर से गायब हुई थी उसी दिन उसकी हत्या की गई या आत्महत्या है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर आरोपी सत्येंद्र को हिरासत में ले लिया है.सीओ सदर रवि सिंह ने बताया की मामला दर्ज है, आरोपी हिरासत में है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है.

हमीरपुर: ‘युवक ने इंस्टाग्राम पर शादी-शुदा महिला से की दोस्ती, बाद में घर बुलाकर किया रेप’

    follow whatsapp
    Main news