ग्रेटर नोएडा: न्यू ईयर पार्टी में महिलाओं के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश, हुआ बवाल

अरुण त्यागी

• 01:27 PM • 01 Jan 2023

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में स्थित गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू के सिटी पार्क में न्यू ईयर पार्टी के दौरान उस समय रंग में…

UPTAK
follow google news

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में स्थित गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू के सिटी पार्क में न्यू ईयर पार्टी के दौरान उस समय रंग में भंग पड़ गया, जब सोसाइटी के रहने वाले कुछ लोगों ने सोसाइटी की महिलाओं के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश की. महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ बदतमीजी की गई और कुछ युवकों से भी जमकर मारपीट की गई.

यह भी पढ़ें...

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 से 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित फर्स्ट एवेन्यू सिटी पार्क में न्यू ईयर की पार्टी का जश्न मनाया जा रहा था. जिसमें सोसाइटी के लोग न्यू ईयर के वेलकम के लिए जुटे हुए थे. सोसाइटी के ही रहने वाले कुछ युवक वहां पर नाच रहे थे. इस दौरान उन्होंने सोसाइटी की महिलाओं के साथ जबरदस्ती पास खींचकर सेल्फी लेने की कोशिश की, जिसका महिलाओं ने विरोध किया. यह होता देखकर महिलाओं के परिवार वाले यहां पर पहुंच गए. जिस पर युवकों ने तीन से चार लोगों के साथ जमकर मारपीट की.

इस मामले पर पीड़ित अमित कुमार ने बताया कि कुछ लोग जबरदस्ती फोटो खींचना चाह रहे थे. जिसका उन्होंने विरोध किया दबंगों ने अमित और उनके दोस्त पर भी हमला किया. उनके दोस्त को पीटते हुए पार्क के बाहर ले गए और इतना ही दबंगों ने तीन से चार और लोगों के साथ जमकर मारपीट की.

सोसायटी के लोगों ने आरोप लगाया कि कुछ दबंग प्रवृत्ति के लोग पहले भी होली और दिवाली के मौके पर ऐसा ही कर चुके हैं. ये लोग जबरदस्ती महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाना चाह रहे थे, जिसका विरोध उन्होंने किया था. इस मामले पर जब गार्ड से बात की तो गार्ड सुधीर कुमार ने बताया कि यह सोसाइटी के दबंग लोग महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाना चाहते थे. महिलाओं ने विरोध किया तो वह बीच में बीच-बचाव कराने आए जिसके बाद उनको भी चोट आ गई. हालांकि इस मामले पर पुलिस का अभी कोई बयान सामने नहीं आया है. थाना बिसरख थाना एसएचओ अनिल राजपूत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगा उसके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कौशांबी: तांत्रिक ने इलाज के नाम पर किशोरी का किया रेप? पुलिस ने किया गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news