फिरोजाबाद: एक बाइक पर तीन दोस्त, बना रहे थे सेल्फी वीडियो, बस से टकराकर तीनों की मौत

सुधीर शर्मा

• 06:20 PM • 23 Jun 2022

फिरोजाबाद जिले में तीन दोस्तों को एक ही बाइक पर सवार होकर सेल्फी वीडियो बनाना इतना भर पड़ गया कि उन्हें जान से हाथ धोना…

UPTAK
follow google news

फिरोजाबाद जिले में तीन दोस्तों को एक ही बाइक पर सवार होकर सेल्फी वीडियो बनाना इतना भर पड़ गया कि उन्हें जान से हाथ धोना पड़ा. तीनो एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. वीडियो में तीनों की खुशी और मौज साफ दिखाई पड़ा रहा है. उन्हें क्या पता था कि कुछ ही कदम पर मौत उनका इंतजार कर रही है. थोड़ी दूर जाते ही वे एक निजी उनकी बाइक से टकरा गई. तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

थाना फिरोजाबाद के कोटला फरिहा रोड पर फरिहा कस्बे के रहने वाले तीन दोस्त आकाश, शिवम, गौरव मोटरसाइकिल पर तेज रफ्तार से चलाते हुए सेल्फी मोड में वीडियो बनाते हुए जा रहे थे. वीडियो बनाते समय उनकी मोटरसाइकिल से एक प्राइवेट बस जा भिड़ी जिससे मौके पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई.

मोटरसाइकिल पर सवार किसी भी युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था. इसके साथ ही दो की जगह तीन लोग सवारी कर रहे थे. पुलिस अधीक्षक ने मौके पर मिले मोबाइल को जब खंगाला तो एक वीडियो मिला जिसमें मौत के चंद मिनटों पहले शूट किया हुआ वीडियो था. पुलिस अधीक्षक शहर मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि निजी बस ने मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मार दी है, जिसमें तीनों युवकों की मौत हो गई है.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

    follow whatsapp
    Main news