पत्नी की हत्या कर रातभर उसके सिर को गोद में ले रोता रहा पति, जानिए खौफनाक वारदात की कहानी

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur news) में 6 बच्चों के पिता ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur news) में 6 बच्चों के पिता ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद अपने गोद में उसका सिर रखकर पति रात भर रोता रहा. बेटे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक पत्नी के चरित्र पर पति शक पर करता था, जिसके कारण हत्या की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. जिले के सदर कोतवाली के चौफेरवा का मामला है.

यह भी पढ़ें...

सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा गांव के रहने वाले राम विशाल रैदास 52 वर्ष किसी बात नाराज होकर खाना नहीं खाया और रात में जागते रहा. पास में उनकी पत्नी जमुना देवी 45 वर्ष और मझला लड़का जिसका पैर टूट गया था, प्लास्टर चढ़े होने से वहीं पास में सो रहा था.

मां की चीख पुकार सुनकर आकाश उठा तो पिता के हाथ मे कुल्हाड़ी थी और मां के सिर से खून बह रहा था. कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई. इसी बीच चीख पुकार सुनकर मृतक के अन्य बच्चे भी आ गए और इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

फतेहपुर: छज्जे पर खड़े होकर देख रहे थे मोहर्रम का जुलूस, भरभराकर नीचे गिरे, 20 घायल

    follow whatsapp
    Main news