नोएडा: अपने ही घर के बाहर धरने पर बैठे बुजुर्ग मकान मालिक, जानिए क्या है पूरा मामला

भूपेंद्र चौधरी

• 11:24 AM • 25 Nov 2022

नोएडा में एक बार फिर किराएदार द्वारा घर खाली ना करने पर बुजुर्ग मकान मालिक घर के सामने धरने पर बैठ गया है. मामला नोएडा…

UPTAK
follow google news

नोएडा में एक बार फिर किराएदार द्वारा घर खाली ना करने पर बुजुर्ग मकान मालिक घर के सामने धरने पर बैठ गया है. मामला नोएडा के सेक्टर 31 का है. बताया जा रहा है कि किराएदार पिछले 14 सालों से मकान खाली नहीं कर रहा है. जिसके बाद मजबूरन में बुजुर्ग अपने घर के सामने धरने पर बैठे हैं. बुजुर्ग के अपने घर के सामने धरने पर बैठने के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक अशोक कालरा दिल्ली के पहाड़गंज में किराए पर रहते हैं और वही अपना एक छोटा सा बिजनेस चलाते हैं. बताया जा रहा है कि 2008 में अशोक कालरा ने नोएडा के सेक्टर 31 में घर खरीदा था.

घर में पहले से एक किराएदार रह रहा था. घर खरीदने के बाद जब अशोक कालरा ने किराएदार से घर खाली करने को कहा तो किराएदार ने कुछ वक्त का मोहलत मांगा. वक्त पूरा होने के बाद जब अशोक कालरा ने किराएदार से घर खाली करने के लिए कहा तो किराएदार ने कोर्ट में खुद को मालिक बताते हुए घर खाली ना करने के लिए पिटीशन डाल दी. जिसके बाद से पिछले 14 साल से लगातार बुजुर्ग अशोक कालरा अपने घर की लड़ाई के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं.

बुजुर्ग अशोक कालरा का कहना है कि उन्होंने अपने रहने के लिए घर खरीदा था लेकिन किराएदार के द्वारा घर खाली ना करने की वजह से उन्हें मजबूरन पहाड़गंज इलाके में किराए पर रहना पड़ रहा है.

अशोक का कहना है कि उनके पास सब कागजात है एफआईआर के जांच में भी किरायदार का झूठ पकड़ा गया है उसके बावजूद घर नही मिल रहा है.धरने पर बैठा बुजुर्ग का कहना है कि उन्होंने अपने रहने के लिए घर खरीदा था लेकिन किराएदार के द्वारा घर खाली ना करने की वजह से उन्हें मजबूरन पहाड़गंज इलाके में किराए पर रहना पड़ रहा है.

बागपत: राम रहीम की आज होगी जेल में वापसी, 40 दिनों की पैरोल हुई समाप्त

    follow whatsapp
    Main news