बिजनौर में युवकों ने मुस्लिम महिलाओं पर जबरन रंग डाला, वायरल वीडियो देख एक्शन में आई पुलिस

संजीव शर्मा

24 Mar 2024 (अपडेटेड: 24 Mar 2024, 04:43 PM)

बिजनौर के धामपुर में होली पर हुड़दंग करने और मुस्लिम परिवार पर जबरन रंग डालने का वीडियो सामने आया है.

UPTAK
follow google news

UP News: बिजनौर के धामपुर में होली पर हुड़दंग करने और मुस्लिम परिवार पर जबरन रंग डालने का वीडियो सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले मामले को संज्ञान में लिया और तीन बाल अपचारी सहित चार युवकों को पकड़ लिया है. पुलिस ने जबरन रंग डालने और अभद्रता करने का केस दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

हुड़दंग की वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि रविवार को बिजनौर के धामपुर का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कुछ युवा होली के नाम पर हुड़दंग करते नजर आ रहे हैं. बाइक पर सवार एक मुस्लिम परिवार  पर जबरन रंग डाल रहे हैं. मुस्लिम महिला पर रंग डाला तो महिला ने विरोध भी किया, इसके बावजूद हुड़दंगियों ने रंग लगा दिया. यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर परिवार से अभद्रता करने वाले  चार लोगों को पकड़ लिया. पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर जबरन रंग डालने और अभद्रता करने का केस दर्ज कर लिया.

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन

बता दें कि एसपी नीरज जादौन ने मामले की जांच और कार्रवाई के लिए धामपुर सीओ सर्वम सिंह को निर्देश दिए थे. एसपी ने निर्देशों में कहा था कि जबरन रंग लगाने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें और उस परिवार की तलाश कर तहरीर प्राप्त करें, जिनके साथ अभद्रता की गई और जबरन रंग लगाया गया. 

    follow whatsapp
    Main news