टाटा स्टील के सेल्स हेड की हत्या से गाजियाबाद में हड़कंप, आखिरी बार घर कॉल कर ये कहा था

मयंक गौड़

• 07:40 PM • 04 May 2024

Ghaziabad: गाजियाबाद से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई है.

Ghaziabad

Ghaziabad, Ghaziabad News, Ghaziabad Crime, Crime News, UP News, Ghaziabad Crime, UP Crime

follow google news

Ghaziabad News: गाजियाबाद से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई है. मृतक की हत्या करके शव को साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर इलाके के खेतान पब्लिक स्कूल के पास नाले में डाल दिया गया. बीती रात परिजनों को खुद विनय त्यागी का शव मिला. 

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि शव पर चाकुओं के कई हमलों के निशान हैं. माना जा रहा है कि हत्यारे ने चाकुओं से वार करके विनय त्यागी की हत्या कर दी. आपको बता दें कि जैसे ही परिजनों को मामले की जानकारी मिली, वह विनय को अस्पताल भी लेकर गए. मगर वहां डॉक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, हड़कंप मच गया. पुलिस ने फौरन मामले की जांच शुरू कर दी और मामले के खुलासे के लिए 3 टीमों का भी गठन कर दिया. 

घर पर फोन करके आखिरी बार ये बोला थे विनय

मिली जानकारी के मुताबिक, विनय त्यागी हाल ही में कोलकाता से दिल्ली आए थे. कंपनी ने उनका ट्रांसफर कर दिया था. वह हर रोज दिल्ली ऑफिस से रात 10 बजे घर लौटते थे. इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई.

मृतक विनय के पिता बिशंबर सिंह त्यागी ने बताया, विनय ने रात में फोन कर उसे ले जाने के लिए फोन किया था. मगर कुछ ही देर बाद उसका फोन आया और उसने कहा कि वह खुद ही कुछ देर में घर आ जाएगा. पिता के मुताबिक, काफी देर होने पर भी वह जब घर नहीं आया और उसका मोबाइल बंद आने लगा, तब परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की.

बता दें कि परिजन देर रात पूरे इलाके में विनय त्यागी को खोजते रहे. तभी परिजनों को नाले में विनय का शव मिला. परिजन फौरन अस्पताल लेकर गए. मगर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. बता दें कि मृतक के परिवार को शक है कि जिस समय विनय ने उन्हें फोन किया था, उस समय हत्यारा विनय के पास में ही था. 

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया, मृतक की पहचान विनय त्यागी निवासी राजेन्द्र नगर थाना साहिबाबाद के तौर पर हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर लिया गया है. घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 3 टीमों का गठन कर दिया गया है. बता दें कि मृतक का मोबाइल और पर्स भी गायब है. ऐसे में ये भी शक जताया जा रहा है कि विनय की लूट के बाद हत्या कर दी गई है.
 

    follow whatsapp
    Main news