हमीरपुर: प्रेमी ने बहन की आपत्तिजनक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में लगाई फिर भाई ने कांड कर दिया!

नाहिद अंसारी

09 May 2024 (अपडेटेड: 09 May 2024, 06:43 PM)

Hamirpur: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मर्डर केस में लव, सैक्स और धोखे का एंगल पता चलते ही पुलिस भी सन्न रह गई है.

Hamirpur News

Hamirpur, Hamirpur News, Hamirpur Crime, Hamirpur UP News, Hamirpur Police, UP News, UP Crime, UP Viral Story

follow google news

UP News; उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मर्डर केस में लव, सैक्स और धोखे का एंगल पता चलते ही पुलिस भी सन्न रह गई है. अब पुलिस ने इस पूरे मामले का सनसनीखेज खुलासा भी कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल बीते 26 अप्रैल की शाम हमीरपुर के ममना गांव में रहने वाला सचिन अचानक गायब हो गया. परिवार ने सचिन को खोजने की काफी कोशिश की. मगर उसका कुछ पता नहीं चला. इसी बीच 29 अप्रैल के दिन गांव के ही बड़े तालाब की झाड़ियों में सचिन का शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि शव पर कई चोटों के निशान थे. परिजनों ने आरोप लगाया कि सचिन की हत्या की गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी हत्या की बात सामने आई और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पिछले 10 दिनों से पुलिस मामले की जांच में जुटी थी. मगर अब पुलिस ने इस मामले का ऐसा खुलासा किया है, जिससे हर कोई सकते में हैं.

प्रेमिका की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया की थी वायरल

मामले की जांच में सामने आया कि सचिन का एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. मगर परिजनों ने लड़की की शादी कही ओर पक्की कर दी थी. शादी को तुड़वाने के लिए सचिन ने प्रेमिका की आपत्तिजनक फोटो को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया था. इसके बाद सचिन ने प्रेमिका को शादी तुड़वाने की धमकी भी दी थी. बता दें कि यही उसकी हत्या की वजह बनी और प्रेमिका के भाई ने ही अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर सचिन को मार डाला.

लड़की के भाई ने बनाई हत्या की योजना

मामले की जांच में सामने आया है कि लड़की के भाई सतीश को इस पूरे मामले का पता चल गया था. उसने सचिन की धमकी से परेशान होकर अपने चचेरे भाई नितिन के साथ मिलकर सचिन को मारने की योजना बनाई. 

दोनों ने सचिन को गांव के बड़े तालाब के पास बुलाया और सचिन का गमछे से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार डाला. इसके बाद दोनों ने सचिन का शव झाड़ियों में छिपा दिया और मौके से भाग निकले. पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया और सख्त पूछताछ करने के बाद सतीश ने सब कुछ बता दिया है. बता दें कि अब ये मामला क्षेत्र में चर्चाओं का विषय बना हुआ है.

    follow whatsapp
    Main news