बरेली में डबल मर्डर, शख्स ने गर्भवती पत्नी और डेढ़ माह की बच्ची को नहर में फेंका, वजह जान चौंक जाएंगे

Bareilly Crime News: यूपी के बरेली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक व्यक्ति ने अपनी ही 8 महीने की गर्भवती पत्नी समेत डेढ़ महीने की बच्ची को नहर में फेंक दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

UPTAK
follow google news

Bareilly Crime News: यूपी के बरेली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक व्यक्ति ने अपनी ही 8 महीने की गर्भवती पत्नी समेत डेढ़ महीने की बच्ची को नहर में फेंक दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. इस डबल मर्डर की खबर जैसे ही जिला प्रशासन को लगी तो हड़कंप मच गया. वहीं दूसरी तरफ मृतका के ससुराल पक्ष के लोग इस घटना को सड़क हादसा बता रहे हैं. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया है. यह हादसा है या हत्या, इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने किसी भी प्रकार का बयान जारी नहीं किया है. पुलिस ने जांच के बाद ही इस घटना का खुलासा करने की बात कही है. 

यह भी पढ़ें...

दोनों की मनमर्जी से हुआ था 5 साल पहले प्रेम विवाह

बताया जा रहा है कि पीलीभीत में करेली थाना क्षेत्र के घनघोर गांव के रहने वाले मिसिरयार खान ने 5 वर्ष पहले गांव की ही रहने वाली कुलसुम से प्रेम विवाह किया था. मिसिरयार ठेकेदारी करता था और इसी से अपना घर चलाता था. शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में लड़ाई होने लगी थी. हर दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था. परिवार के लोगों का आरोप है कि मिसिरयार अपनी पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता रहता था. 

 

 

कोई बता रहा हादसा तो कोई हत्या

एक तरफ मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि पति ने अवैध संबंध के चलते उनकी बेटी और बच्ची की हत्या की है. वहीं, ससुराल पक्ष का कहना है कि यह सड़क हादसा है. सड़क हादसे के समय मिसिरयार बाइक से गिर गया था, जिससे उसकी जान बच गई लेकिन पत्नी और बच्ची बाइक समेत नहर में जा गिरे. बताया जा रहा है कि मिसिरयार का किसी महिला के साथ अवैध संबंध था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था. वह अपनी पत्नी को आए दिन मारता पीटता था. आरोप है कि मिसिरयार दूसरी महिला के साथ निकाह करना चाहता था, लेकिन बच्ची और पत्नी के होते वह ऐसा नहीं कर सका. इसलिए आरोपी ने पत्नी और बच्ची को नहर में फेंक दिया. 

    follow whatsapp
    Main news