होटल व्यापारी के बेटे की हत्या करने वालों का ग्रेटर नोएडा पुलिस ने किया ऐसा हाल, हमेशा रहेगा याद

भूपेंद्र चौधरी

09 May 2024 (अपडेटेड: 09 May 2024, 01:34 PM)

होटल व्यापारी के नाबालिग बेटे के अपहरण और हत्या मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. आपको बता दें कि थाना बीटा-2 और स्वॉट की संयुक्त टीम ने हत्या में दो आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.

UPTAK
follow google news

Noida News: होटल व्यापारी के नाबालिग बेटे के अपहरण और हत्या मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. आपको बता दें कि थाना बीटा-2 और स्वॉट की संयुक्त टीम ने हत्या में दो आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, अपहरण और हत्या की साजिश आरोपियों ने ब्याज के पैसे के लेनदेन और मृतक के परिवार का होटल हथियाने के लिए की थी.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बीते 1 मई को रबूपुरा के रहने वाले होटल व्यापारी कृष्ण कुमार का 15 वर्षीय बेटा कुणाल अचानक होटल से गायब हो गया. खोजबीन और सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर पता चला कि कुणाल का अपहरण किया गया है, जिसके बाद पुलिस की कई टीमें  तत्काल उसकी तलाश में जुट गईं. वहीं, अपहरण के चार दिन बाद कुणाल का शव बुलंदशहर की एक नहर से मिला. कुणाल का शव मिलने के बाद नोएडा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे. 

फिर बदमाशों को पुलिस ने यूं पकड़ा

 

मालूम हो कि बुधवार (8 मई) देर रात थाना बीटा-2 और स्वॉट टीम को मैन्युअल इंटेलिजेंस से पता चला कि इस वारदात में शामिल आरोपी घटना में इस्तेमाल गाड़ी को लेकर साक्ष्य मिटाने जा रहे थे. इसके बाद थाना पुलिस और स्वॉट टीम ने चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में कुणाल और हिमांशु नामक आरोपियों को मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया. इसके बाद आरोपियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

 

मामले पुलिस ये कहा 

डीसीपी (ग्रेटर नोएडा) साद मिया खान ने जानकारी देते हुए बताया कि 'इस घटना में शामिल आरोपियों के साक्ष्य मिटाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद चेकिंग के दौरान अपराधियों से मुठभेड़ हुई. पूछताछ में पता चला कि हत्या ब्याज के पैसे के लेनदेन और  होटल हथियाने को लेकर की गई थी. इस मामले में मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में कुणाल और उसके साथी हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि मनोज नाम का एक और आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है. मामले में एक महिला भी शामिल थी जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.'

(यह खबर यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे अर्पित सिंह ने संपादित की है.)

    follow whatsapp
    Main news