Noida में फिर दिखा कुत्ते का आतंक, लिफ्ट में जा रही बच्ची पर किया अटैक, CCTV में कैद हुई घटना

ADVERTISEMENT

Noida
Noida
social share
google news

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर कुत्ते का आतंक देखने को मिला है. यहां एक नामी सोसायटी में कुत्ते ने लिफ्ट में बच्ची पर हमला कर दिया, जिससे बच्ची घायल हो गई. यह घटना लिफ्ट में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. लोगों का कहना है कि इस तरह की घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. लोगों का कहना है कि इस तरह की घटना को लेकर सख्त कदम उठाए जाने चाहिए.

लिफ्ट में किया हमला

बता दें कि नोएडा की नामी सोसायटी में डॉग बाइट का मामला सामने आया है. लोगों का कहना है कि हाउसिंग सोसायटी में कुत्तों का आतंक जारी है. ताजा घटना नोएडा के सेक्टर-107 की है. यहां लोटस-300 सोसायटी की लिफ्ट में एक बच्ची जा रही थी. उसी लिफ्ट में एक कुत्ता घुस आया. कुत्ते ने बच्ची पर अटैक कर दिया, जिससे बच्चे घायल हो गई. यह घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस घटना के बाद सोसायटी के लोग डॉग लवर्स के खिलाफ शिकायत करने थाना फेस 3 पहुंच गए थे. थाने में बड़ी संख्या में जमा हुए सोसायटी के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया था और घटना को लेकर एक्शन लिए जाने की मांग की थी. इस दौरान पुलिस के आला अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर वापस भेज दिया था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT