बिजनौर की मेहर जहां ने पति के गुप्तांग को सिगरेट से जलाया फिर छाती पर बैठ किया ये कांड!

संजीव शर्मा

08 May 2024 (अपडेटेड: 08 May 2024, 01:43 PM)

Bijnor Crime News: बिजनौर की आरोपी महिला सिगरेट से अपने पति का प्राइवेट पार्ट जलाने की कोशिश की. उसकी दरिंदगी का वीडियो तेजी से पर वायरल हो रहा है.

bijnor crime news

bijnor crime news

follow google news

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से बीते दिनों जरायम (अपराध) की दुनिया की एक सनसनीखेज खबर सामने आई. इस खबर को जिसने भी सुना, उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. बता दें कि बिजनौर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें साफतौर से दिखा जा सकता है कि किस तरह एक महिला अपने पति को यातनाएं दे रही है. पति बुरी तरह तड़प रहा है, लेकिन महिला को इसका कोई फर्क नहीं पद रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने अपने पति  गुप्तांग पर सिगरेट लगाने की कोशिश रही है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि आरोपी महिला को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

 

आपको बात दें कि यह हैरतअंगेज मामला बिजनौर स्थित स्योहारा चकमहमूद सानी गांव से सामने आया है. इस गांव के एक शख्स ने  कुछ समय पहले ही अपनी प्रेमिका से शादी की थी. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. मगर शादी के बाद शख्स की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई और उसे अपनी पत्नी का खौफनाक रूप देखने को मिला. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसे तरह-तरह से प्रताड़ित किया है. उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके हाथ-पैर बांधे और फिर उसकी पिटाई की. यहां तक कि उसके शरीर को सिगरेट से भी जलाया.

 

 

'नशा देती है पत्नी'

पीड़ित पति का कहना है कि पत्नी उसे किसी ना किसी बहाने से नशा दे देती है और फिर उसे बुरी तरह से टॉर्चर करती है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी ने अपने पति के हाथ परदे से बांधे, फिर उसकी छाती पर बैठ गई और और गला दबाने की कोशिश की. इस दौरान आरोपी महिला ने अपने पति के गुप्तांग को सिगरेट से भी जलाने की कोशिश की.

पीड़ित ने रिकॉर्ड कर लिया था वीडियो

आपको बता दें कि पति को पत्नी पर शक था कि वह उसे नशा देकर उसको टॉर्चर करती है. ऐसे में पति ने एक दिन मौका पाकर मोबाइल कैमरा कमरे में रख दिया और उसे छिपा दिया. पति ने अपनी पत्नी पर जो भी आरोप लगाए हैं, वीडियो में पत्नी वही सब अपने पति के साथ करती नजर आ रही है. 

    follow whatsapp
    Main news