गाजीपुर : सूखे कुएं में इस हाल में मिली गैंगस्टर विशाल यादव की लाश, कुछ दिन पहले ही जेल से आया था बाहर

विनय कुमार सिंह

05 May 2024 (अपडेटेड: 05 May 2024, 10:06 AM)

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, फोरेंसिक और एसओजी की टीम पहुंच गई और शव को रस्से के शहर बाहर निकलवाया तो उसकी पहचान विशाल यादव के रूप में हुई.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : गाजीपुर की जेल से अभी हाल ही छूट कर आए गैंगेस्टर विशाल यादव की हत्या कर दी गई है. विशाल यादव का शव शनिवार को कुएं में मिला.  घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब सुबह शौच के लिए ग्रामीण गांव के प्राथमिक विद्यालय पहुंचे तो वहां पर खून के धब्बे दिखाई दिए. जब प्राथमिक विद्यालय से खून के धब्बे देखते हुए पास के कुएं के पास पहुंचे तो सूखे कुएं में एक शव दिखाई दिया. कुएं में शव की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ इक्कठा हो गई. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें...

कुएं में मिली लाश

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, फोरेंसिक और एसओजी की टीम पहुंच गई और शव को रस्से के शहर बाहर निकलवाया तो उसकी पहचान विशाल यादव के रूप में हुई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. घटना स्थल पर पहुंचे एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि यहां सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि शिवरामपुर गांव के पास एक डेड बॉडी पड़ी है. इस सूचना पर एसपी सिटी स्वत सर्विलांस की टीम और फॉरेंसिक की टीम और भुड़कुड़ा थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची है. जब मृतक की डेड बॉडी कुएं से बाहर निकल गई तो उसकी पहचान विशाल यादव के रूप में हुई है.

कुछ दिन पहले आया था जेल से बाहर

 प्रथम दृष्टया लग रहा है कि उसके सिर पर प्रहार करके उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंका गया है. मामले में मृतक के पिता की तरफ से अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है. मामले की छानबीन के लिए हमारी 4 टीमें लगी हुई है. उम्मीद है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश होगा. फिलहाल पुलिस हर एंगल पर छानबीन कर रही है. मृतक के डेडबॉडी को मर्चरी भेजवा दिया गया है, पीएम कराया जाएगा. पुलिस इस मामले में शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास करेगी और आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

वहीं एसपी ने ये भी बताया कि मृतक विशाल यादव का आपराधिक इतिहास है. गैंगेस्टर में, लूट में और चोरी के मामले में ये पूर्व में जेल गया था और हाल ही में जेल से छूट कर आया था. हो सकता है मृतक का कोई पुरानी रंजिश हो इन सब पर परिजनों से बात की जाएगी.
 

    follow whatsapp
    Main news