अलीगढ़ में हड़कंप! शख्स ने खेत में काम कर रहे 3 लोगों को मार डाला, शव भी जलाया, अब तक क्या पता चला?

अकरम खान

09 May 2024 (अपडेटेड: 09 May 2024, 04:22 PM)

Aligarh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां अफजाल नामक शख्स ने 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. उसने अचानक से खेतों में काम करने वाले लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक विक्षिप्त था. इस मामले से हड़कंप मच गया है.

Aligarh

Aligarh, Aligarh News, Aligarh Crime, Aligarh Police, UP News, UP News Hindi, Aligarh Crime News,

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां अफजाल नामक शख्स ने खुनी तांडव मचाकर अलीगढ़ को हिला कर रख दिया है. बता दें कि अफजाल ने खेती कर रहे 2 किसानों को अचानक मार डाला. इसके बाद वह खेत में काम कर रही महिलाओं के ऊपर हमला करने चला गया. इस दौरान उसने एक लड़की पर हमला कर दिया और उसकी भी दर्दनाक हत्या कर दी. 

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि आरोपी ने बिना किसी वजह से हत्याकांड को अंजाम दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी मानसिक तौर से विक्षिप्त था. जैसे ही ये खबर गांव में फैली, वहां हड़कंप मच गया. गांव के लोगों ने अफजाल को पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान गांव के लोगों ने अफजाल को ही पीट-पीट कर मार डाला. बताया जा रहा है कि आरोपी अफजाल सुबह से डंडा लेकर खड़ा था और हमले की फिराक में था.

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला अलीगढ़ के नूरपुर से सामने आया है. यहां बुधवार सुबह जफर नामक युवक किसानों के साथ खेत में था. आस-पास के लोग भी किसानी कर रहे थे. इस दौरान अचानक अफजाल नामक शख्स वहां आ गया. उसने अचानक ही जफर पर हमला बोल दिया. जब तक जफर खुद को बचाने के लिए कुछ कर पाता, तब तक जफर की मौत हो चुकी थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, जैसे ही खेतों में काम करने वाली महिलाओं ने ये सीन देखा, वह भागने लगी. मगर आरोपी अफजाल ने महिलाओं पर भी हमला बोल दिया. इसी बीच अफजाल ने 16 साल के लड़के पर भी हमला कर दिया और उसे डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 

इस दौरान अफजाल ने गांव के ही रहने वाले लाला पर हमला कर दिया. उन्हें मार कर अफजाल ने अपने कपड़े शव पर डाले और उनमें आग लगा दी. बता दें कि इन घटनाओं से गांव में हड़कंप मच गया.

गांव वालों ने मार डाला

बता दें कि गांव वालों ने अफजाल को पकड़ लिया. इस दौरान उसने गांव वालों पर भी हमला कर दिया. इसी बीच गांव वालों ने उसे पीट-पीटकर मौक के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news