बरेली: घर में मिली 2 सगी बहनों की लाश, मंजर देख सब हैरान पर सबसे बड़ी मिस्ट्री तो ये है

कृष्ण गोपाल यादव

09 May 2024 (अपडेटेड: 09 May 2024, 04:17 PM)

Bareilly: बरेली में दो सगी बहनों की लाश उनके कमरे में ही मिली है. कमरे का मंजर हैरान कर देने वाला है. फिलहाल पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया है. जानिए ये पूरा मामला.

Bareilly News

Bareilly, Bareilly News, Bareilly Crime, Crime, Crime up, UP Crime, UP News, Viral News

follow google news

UP News: बरेली के थाना फतेहगंज के सफरी गांव में रहने वाले उत्तम मौर्य अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रहते थे. मगर इस घर में अब कुछ ऐसा हुआ है, जिसने बरेली पुलिस को भी हिला कर रख दिया है. दरअसल उत्तम मौर्य की बड़ी बेटी कल्पना और छोटी बेटी तुलसी अपने घर के कमरे में मृत अवस्था में मिले हैं. कल्पना का शव जमीन पर पड़ा मिला है तो वही तुलती का शव फंदे से लटका मिला है. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि कल्पना जहां बीएम प्रथम वर्ष का छात्रा थी तो तुलसी 12वीं की छात्रा थी. आखिर दोनों की मौत कैसे हुई? दोनों की हत्या की गई या दोनों ने खुद ही अपनी जान ले ली? अगर सुसाइड है तो सुसाइड की वजह क्या है? इन सवालों के जवाब बरेली पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं. जिस कमरे में ये घटना घटित हुई, उसका हाल देख भी हर कोई हैरान है. पीड़ित परिजनों ने दोनों बेटियों की हत्या का आरोप लगाया है.

शाम 7 बजे आया पुलिस के पास फोन और मच गया हड़कंप

बता दें कि बुधवार शाम 7 बजे के करीब पुलिस के पास फोन आया और घटना की जानकारी दी गई. दो लड़कियों की मौत से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. जैसे ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, वहां का नजारा देख पुलिस भी सन्न रह गई.
बड़ी बहन कल्पना की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी तो वहीं छोटी बहन तुलसी की लाश फंदे से लटकी हुई थी. घटना स्थल का नजारा ऐसा था कि पुलिस भी नहीं समझ पाई कि आखिर ये हत्या का मामला है या आत्महत्या का. 

मौके पर क्या-क्या दिखा

बता दें कि घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को दिखा की घर के अंदर का दरवाजा खुला हुआ था. कल्पना का शव जमीन पर पड़ा हुआ था तो वहीं तुलसी का शव कुंडे के सहारे साड़ी के फंदे से लटका हुआ था. हैरानी की बात ये भी थी कि घर के पास ही जहर की शीशी भी पड़ी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया है.

पड़ोसी के खिलाफ लगाया परिवार ने हत्या का आरोप

आपको बता दें कि पीड़ित परिवार की तरफ से पड़ोस में रहने वाले शख्स के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि जिस पड़ोसी पर पीड़ित परिवार ने हत्या का आरोप लगाया है, वह परिवार के दूर का रिश्तेदार हैं. 

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी धनन्जय कुमार पांडेय ने बताया,  जैसे ही पुलिस को मामले की सूचना मिली. फौरन मौके पर पहुंचा गया. मौत की जांच की जा रही है. अधिकारियों द्वारा भी मौका मुआयना किया गया है. केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news