पुलिस की नजर में असली ‘क्रिमिनल माइंड’ है अतीक का वकील हनीफ, अब बनाई गई ये योजना

आशीष श्रीवास्तव

• 03:48 AM • 26 Apr 2023

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड को लेकर पुलिस लगातार एक्शन मोड में नजर आ रही है. इस बीच पुलिस ने इस मामले में…

UPTAK
follow google news

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड को लेकर पुलिस लगातार एक्शन मोड में नजर आ रही है. इस बीच पुलिस ने इस मामले में माफिया अतीक अहमद के वकील और उसके ‘राजदार’ खान दौलत हनीफ को आरोपी बनाया है. हनीफ पर आरोप है कि उसने उमेश पाल की तस्वीर वॉट्सऐप के जरिए असद के फोन पर भेजी थी, जिसके बाद हत्याकांड को अंजाम दिया गया. वहीं, अब पुलिस ने हनीफ की रिमांड लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है. कोर्ट ने 27 अप्रैल यानी कल हनीफ को जेल से तलब किया है.

यह भी पढ़ें...

हनीफ को चाचा कहता था असद

गौरतलब है कि एडवोकेट खान दौलत हनीफ जिसको असद चाचा कहता था, उसी ने असद को उमेश पाल की फोटो भी वॉट्सऐप की थी. आरोप है कि हनीफ हर क्राइम में अतीक के साथ शामिल रहा है. यहां तक अतीक जहां भी जाता था, हनीफ को साथ रखता था. दावा है कि हनीफ, अतीक को क्राइम करते समय धारा सहित कानून की जानकारी देता था और रास्ता भी बताता था. साथ ही, हनीफ उमेश पाल की हर जानकारी अतीक को देता था. इसके अलावा उमेश पाल के केस में कौन-कौन अधिकारी मदद कर रहा है, यह भी बताता था.

उमेश पाल अपहरण केस में भी इसको उम्र कैद की सजा हुई है. अभी यह नैनी जेल में बंद है. कल 27 अप्रैल को कोर्ट में भारी सुरक्षा के बीच पेश किया जाएगा.

    follow whatsapp
    Main news