आगरा पुलिस ने पकड़े तीन दर्जन से अधिक बांग्लादेशी, ये लोग यहां क्या कर रहे थे? जानिए

अरविंद शर्मा

• 11:37 AM • 06 Feb 2023

Agra News Hindi: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने तीन दर्जन से अधिक बांग्लादेशियों को पकड़ है. ये सभी…

UPTAK
follow google news

Agra News Hindi: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने तीन दर्जन से अधिक बांग्लादेशियों को पकड़ है. ये सभी बांग्लादेशी आवास विकास कालोनी सेक्टर-14 में खाली पड़ी जमीन पर झुग्गी झोपड़ी डालकर रह रहे थे. पुलिस ने बताया कि पुलिस को शहर में बांग्लादेशी नागरिकों के अवैध तरीके से रहने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने इनकी तलाश करनी शुरू कर दी. रविवार की सुबह पुलिस को बांग्लादेशी नागरिकों की सही लोकेशन मिली.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से 15 पुरुष, 13 महिलाएं और12 बच्चों सहित कुल 40 बांग्लादेशी नागरिक पकड़े हैं. बकौल पुलिस, पकड़े गए बांग्लादेशियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि झुग्गी-झोपड़ी बनाने के लिए उन्हें किराए पर जमीन दी गई थी, तो इसका किराया कौन वसूल रहा था? पुलिस यह भी जानकारी कर रही है कि यह बांग्लादेशी यहां कब से रह रहे थे.

इस संबंध में थाना सिकंदरा इंसपेक्टर आनंद कुमार शाही ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि उक्त बांग्लादेशी समय-समय पर दलाल के माध्यम से यहां बसाए गए हैं. पुलिस और जानकारी जुटा रही है.

यूपी समाचार: फिलहाल पकड़े गए बांग्लादेशियों को अदालत में पेश किया गया है, जहां से अग्रिम आदेश के तहत अगली कार्रवाई की जाएगी.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

आगरा के ताजमहल को देखते ही परवेज मुशर्रफ ने पूछा था ये सवाल, जानिए

    follow whatsapp
    Main news