UP Tak की गंगा यात्रा: भदोही में महंगाई बिगाड़ देगी BJP का खेल? देखिए लोग क्या बोले

सुषमा पांडेय

• 05:18 PM • 31 Dec 2021

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी तक की टीम लोगों का चुनावी मिजाज जानने के लिए ‘गंगा यात्रा’ पर निकली है. इसी…

follow google news

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी तक की टीम लोगों का चुनावी मिजाज जानने के लिए ‘गंगा यात्रा’ पर निकली है. इसी क्रम में हम प्रयागराज और वाराणसी के बीच स्थित भदोही जिले पहुंचे.

यह भी पढ़ें...

भदोही के रजपुरा चौराहे पर उपस्थित लोगों से हमने प्रदेश की योगी सरकार के कामकाज के बारे में उनकी राय जानने की कोशिश की.

बातचीत के दौरान हमें लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. कुछ लोग योगी सरकार के कामकाज से संतुष्ट नजर आए तो कुछ नाखुश दिखे.

लोगों ने महंगाई का चुनावी मुद्दा बताया. सुधांशु गुप्ता नामक शख्स ने कहा कि बीजेपी सरकार अच्छा काम कर रही है, लेकिन महंगाई को कंट्रोल करने की जरूरत है.

शारदा नंद राय नामक युवक ने कहा, “बीजेपी से कोई ज्यादा नाराज नहीं है. बीजेपी ने काम किया है. बीजेपी गरीबों की मसीहा है.” महंगाई को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार महंगाई के मुद्दे पर नहीं जाने वाली है.

अरुण कुमार यादव नामक व्यक्ति ने कहा कि जो पिछली सरकारों ने काम नहीं किया था, वह काम योगी सरकार ने करके दिखा दिया है, इसलिए फिर योगी सरकार आएगी.

आसिफ अंसारी नामक युवक ने बताया कि फिलहाल बीजेपी का माहौल चल रहा है.

वहीं सुभाष चंद्र यादव योगी सरकार के कामकाज से नाराज नजर आए. उन्होंने कहा कि इस सरकार में महंगाई बहुत बढ़ गई है, पेट्रोल और डीजल के दाम भी काफी बढ़ गए हैं, जिसके कारण गरीबों का जीना मुश्किल हो गया है.

विधान चंद्र यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा बनेगा, लोग महंगाई से काफी परेशान हो गए हैं, सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए.

बातचीत के दौरान अन्य लोगों ने क्या-क्या कहा, उसे आप ऊपर दिए गए वीडियो में देख सकते हैं.

आप भी जुड़िए यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से

अगर आप भी यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से जुड़ना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको बस एक फॉर्म भरना होगा. जिसका लिंक यहां पर क्लिक करने पर खुल जाएगा. इस फॉर्म में आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, जिला और आप किस मुद्दे पर बात करना चाहते हैं, इससे जुड़ी कुछ जानकारियां देनी हैं. इसके बाद आप भी यूपी तक की इस ‘गंगा यात्रा’ से जुड़ सकते हैं.

UP Tak की गंगा यात्रा: केशव मौर्य को सीएम बनाने को लेकर क्या सोचते हैं कौशांबी के लोग?

    follow whatsapp
    Main news