बांदा: हाईवे पर इस हाल में मिली महिला की बॉडी, देख सबकी रूह कांपी, टैटू से खुलेगा राज?

Banda Crime News: यूपी में महिला सुरक्षा के लाख दावे किए जाएं, लेकिन कोई दिन ऐसा नहीं है जब औरतों से दरिंदगी के मामले सामने…

follow google news

Banda Crime News: यूपी में महिला सुरक्षा के लाख दावे किए जाएं, लेकिन कोई दिन ऐसा नहीं है जब औरतों से दरिंदगी के मामले सामने न आएं. यूपी की बिग क्राइम स्टोरी में आज यूपी तक आपको बांदा की एक ऐसी ही खौफनाक वारदात के बारे में बताने जा रहा है, जिसे सुन-पढ़कर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. बांदा (Banda news) में नेशनल हाइवे पर महिला का एक क्षत-विक्षत शव मिला है. ग्रामीणों ने निर्वस्त्र हाल में महिला का शरीर देखकर पुलिस को इस मामले की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

महिला का सिर कुचला हुआ, पैर फटे और हाथ का अंगूठा कटा हुआ है.पुलिस का कहना है महिला के हाथ मे राम राम अजय नाम का टैटू भी बना हुआ है. सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और इसकी जांच शुरू हुई है. पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है, क्योंकि पहचान छिपाने के लिए महिला के सिर को बुरी तरह कुचला गया है. मौके पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड टीम को बुलाकर जांच की जा रही है.

UP Crime Samachar: फिलहाल शिनाख्त के लिए पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं से जांचकर आगे की कार्रवाई कर रही है. खबर की शुरुआत में शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर इस मामले को विस्तार से देखा जा सकता है.

    follow whatsapp
    Main news