ICU में भर्ती हैं मुलायम सिंह, सैफई के प्रधान के नहीं रुके आंसू, रो-रो कर कही ये बात

अमित तिवारी

• 04:05 AM • 03 Oct 2022

Mulayam Singh Yadav in ICU: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव मेदांता के आईसीयू में भर्ती हैं. पूरा…

UPTAK
follow google news

Mulayam Singh Yadav in ICU: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव मेदांता के आईसीयू में भर्ती हैं. पूरा देश और प्रदेश उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहा है. सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई में भी लोग अपने नेता जी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. सैफई गांव के प्रधान रामफल वाल्मीकि भी मुलायम सिंह यादव के जल्द से जल्द ठीक होने की भगवान से प्राार्थना कर रहे हैं. वह रो-रो कर देवी मां से नेताजी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

यूपी तक से खास बातचीत में रामफल वाल्मीकि ने मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए बताया कि पूरा गांव उदास है, प्रार्थना कर रहे हैं. नेता जी जल्द स्वस्थ हो जाएं. राजनीतिक दृष्टि से नेता जी ने कभी भी छुआछूत को नहीं माना है. उन्होंने तो गरीबों को ध्यान में रखते हुए राजनीति की है. हम प्रार्थना कर रहे हैं कि नेता जी जल्द से जल्द स्वस्थ होकर आ जाए.

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से फोन पर बात की है तो वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव से मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

देश के पूर्व रक्षा मंत्री और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी ने भी उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

गौरतलब है कि रविवार रात सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है कि ”आदरणीय नेता जी (मुलायम सिंह यादव) आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं. नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी आप लोगों को समय समय पर दी जाती रहेगी.”

सूत्रों के अनुसार मुलायम सिंह यादव के परिवार के लोग भी उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए पहुंच रहे हैं तो वहीं अखिलेश यादव रविवार को ही लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर सपा कार्यकर्ताओं में भी चिंता बनी हुई है.

    follow whatsapp
    Main news