बहराइच: पेड़ से लटकते चाइनीज मांझे ने ले ली मासूम की जान, गला फंसने से हुई दर्दनाक मौत

राम बरन चौधरी

• 08:46 AM • 13 May 2022

चाइनीज मांझे में फंसकर गला कटने से बहराइच में एक मासूम की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. गुरुवार शाम मासूम अपने ताऊ के…

UPTAK
follow google news

चाइनीज मांझे में फंसकर गला कटने से बहराइच में एक मासूम की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. गुरुवार शाम मासूम अपने ताऊ के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था. इसी बीच रास्ते में पेड़ से लटक रहे चायनीज मांझे में उसकी गर्दन फंस गई और उसका गला कट गया.

यह भी पढ़ें...

वहीं बच्चे के ताऊ भी मांझे में फंस कर घायल हो गए. घायलों को तत्काल बहराइच मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन तब तक मासूम की मौत हो गई. वहीं मृतक के ताऊ का गंभीर अवस्था में अभी भी इलाज चल रहा है.

आपको बता दें कि बहराइच के थाना राम गांव क्षेत्र के गांव कोरियनपुरवा निवासी रूपनारायण बहराइच में मशहूर मरीमाता मंदिर में पुजारी हैं. यह दुखद घटना उन्हीं के परिवार से जुड़ी हुई है. उनका बड़ा बेटा तिलक राम अपनी पत्नी व भतीजे 7 वर्षीय रजत को लेकर बेगमपुर में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे.

रात करीब नौ बजे जब वो राजा पुर बाजार के समीप पहुंचे थे उसी दौरान भतीजे रजत का गला हवा में तैर रहे चाइनीज मांझे में फंस गया. जबतक कोई कुछ समझ पाता, मांझे ने रजत का गला काट दिया. इसी मांझे में तिलकराम भी उलझ कर घायल हो गए.

    follow whatsapp
    Main news