बांदा: स्कूटी शो रूम में लगी भीषण आग, दर्जनभर गाड़ियां जलकर राख

सिद्धार्थ गुप्ता

27 Jan 2023 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:56 AM)

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में 4 मंजिला इमारत के बेसमेंट में खुले स्कूटी शोरूम में आग लगने से हड़कंप मच गया. देखते ही देखते…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में 4 मंजिला इमारत के बेसमेंट में खुले स्कूटी शोरूम में आग लगने से हड़कंप मच गया. देखते ही देखते आग पूरी इमारत में फैल गई.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि देर रात शॉर्ट सर्किट से यह आग लगी. जिसके चलते दर्जन भर इलेक्ट्रिक स्कूटी जलकर खाक हो गईं.

धुंए से बिल्डिंग में रह रहे किराएदार व मकान मालिक को आग लगने की जानकारी हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर सीढ़ी से फंसे लोगों को नीचे उतारा. मौके पर तीन दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

यह मामला अतर्रा थाना के झांसी प्रयागराज हाइवे के डिग्री कॉलेज के सामने का है. यहां देर रात अचानक चार मंजिला इमारत से धुआं उठने लगा. आग धीरे-धीरे पूरी बिल्डिंग में फैलने लगी.

ऊपरी मंजिल में किराए पर रह रहे तीन आयुर्वेदिक कॉलेज के छात्र व मकान मालिक गिरीश चौरिहा,उनकी पत्नी कालिन्द्री देवी, बहू आरती बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी. जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद सीढ़ी से बाहर निकाला.

पुलिस का कहना है कि आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है कि जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. CFO मुकेश कुमार ने बताया कि हमे सूचना मिली कि अतर्रा में एक जगह आग लग गई है. तत्काल टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि स्कूटी शोरूम में आग लगी थी.

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और ऊपर के हिस्से में फसें लोगों को सुरक्षित नीचे उतारा गया. शोरूम में करीब 8 से 10 गाड़ियां जल गई हैं. हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि ऐसे हादसों से बचने के लिए दूसरे रास्ते की व्यवस्था बनाए, जिससे बड़े हादसे में खुद को सुरक्षित निकाला जा सके.

गणतंत्र दिवस: बांदा में दूल्हा-दुल्हन ने फेरे के बाद फहराया झंडा, बाराती हुए हैरतअंगेज!

    follow whatsapp
    Main news