Kanpur Tak: राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनके आवास पर लोगों का उमड़ा हुजूम

Raju Srivastava Death: फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में 58 साल की उम्र अंतिम सांस ली. 10 अगस्त को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. तभी से वह एम्स अस्पताल में भर्ती थे. राजू श्रीवास्तव के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है.

वहीं कानपुर में राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर मिलते ही उनके किदवई नगर स्थित पैतृक आवास पर उनके दोस्तों और रिश्तेदारों का हुजूम उमड़ पड़ा. राजू के दोस्त, रिश्तेदार और प्रशंसक किदवई नगर स्थित उनके आवास पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पहुंचे. राजू के परिजन यहीं रहते हैं.

किदवई नगर के जिस मोहल्ले में राजू रहते थे, वहां के लोग उनके निधन से काफी दुखी हैं. राजू के मोहल्ले में रहने वाली मीना देवी ने कानपुर तक को बताया कि हम लोगों का उनके निधन से काफी दुखी हैं. वह हमारे मोहल्ले के शान थे. एक अनमोल हीरा को हमने खो दिया.

उन्होंने आगे कहा कि वह बहुत इंसान थे. जब भी आते थे सभी लोगों से मिलते थे. सभी लोगों की मदद करते थे.

वहीं एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि राजू के निधन की सूचना से हम लोग काफी दुख में हैं. वह हमारे बचपन के साथी थे. जैसे ही यह दुखद सूचना के बारे में जानकारी हुई, वैसे ही हम लोग उनके घर के लिए निकल गए. उन्होंने आगे कहा कि राजू एक बहुत अच्छे व्यक्ति थे. सभी लोगों की मदद करना उनकी एक खासियत थी.

गौरतलब है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव मूल रूप से कानपुर रहने वाले थे और 1982 में मुंबई गये थे. राजू श्रीवास्तव का स्वास्थ्य एक महीने से अधिक समय से खराब था और दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्‍हें एम्स में भर्ती किया गया था, जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

राजू के निधन पर अन्य लोगों ने भी अपनी-अपनी राय रखी, जिसे खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Kanpur Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

Kanpur Tak: राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनके आवास पर लोगों का उमड़ा हुजूम
कानपुर: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का परिवार, टीवी पर निभाए गए उनके किरदार, सबकुछ जानिए यहां

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in