योगी सरकार के मंत्री नंदी ने अखिलेश पर की विवादित टिप्पणी, लादेन से जोड़कर कही ये बात

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के महोबा में पहुंचे योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को आज जिन्ना याद आ रहे हैं, कल वो ओसामा बिन लादेन को अपने पिता के तौर पर खड़ा कर सकते हैं या देश का राष्ट्रपति बता सकते हैं.

मंत्री नंदी ने आगे कहा, “उनको (अखिलेश यादव) शर्म आना चाहिए. उत्तर प्रदेश का मुखिया रहने के बावजूद कभी कुछ नहीं किया, अपनी मेहनत की कमाई नहीं की, पिता की दी हुई कुर्सी पर आ गए और सिर्फ वीडियो गेम, ट्विटर, फेसबुक पर अपना पूरा 5 साल निकाल दिया. प्रदेश को गुंडों माफियाओं के हवाले कर दिया. उनके लिए उनका परिवार और गांव सैफई तक ही सीमित रहा, जबकि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का नारा लेकर चली है.”

वह यहीं पर नहीं रुके उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला जारी रखते हुए कहा, “अखिलेश यादव का बचपना जगजाहिर है. उनके ऊपर थूक कर चाटने वाली कहावत चरितार्थ होती है. अखिलेश यादव जिन्ना, ओसामा बिन लादेन का नाम केवल मुस्लिम वोट बैंक के लिए ले रहे हैं.”

मंत्री नंदी ने कहा कि अखिलेश यादव ने मुस्लिम समाज के बच्चों को भी ठगने का काम किया गया है. उनके (मुस्लिम समाज) बच्चे पंचर बनाए, स्कूटर के मिस्त्री एसी के मिस्त्री बनें और इससे आगे ना बढ़ें, जबकि बीजेपी ने मुस्लिम समाज को मुख्यधारा से जोड़ा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव 400 के पार जीत का दावा कर रहे हैं, यह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा,

“अखिलेश यादव का बचपना जगजाहिर है. वैज्ञानिकों की बनाई वैक्सीन का अखिलेश यादव ने मजाक उड़ाया था और बीजेपी वैक्सीन का बताकर लगवाने से मना कर दिया और फिर गुलाटी मार ली. बेटे के फैलाए हुए भ्रम को मुलायम सिंह यादव ने वैक्सीन लगवा कर दूर किया.”

नंद गोपाल नंदी, नागरिक उड्डयन मंत्री, यूपी सरकार

ADVERTISEMENT

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आगामी 8 जनवरी को आयोजित होने वाले ‘आगाज 2022’ कार्यक्रम में व्यापारियों को आमंत्रित करने के लिए मंत्री नंद गोपाल नंदी महोबा पहुंचे थे.

नंद गोपाल नंदी ने कहा, “समाजवादी पार्टी केवल साजिश करने वाली गुंडों, अपराधियों और एक परिवार की पार्टी है. जिसका नाम समाजवादी पार्टी नहीं परिवार वादी पार्टी है.”

वहीं राहुल गांधी पर तंज करते हुए सरकार के मंत्री ने कहा, “राहुल गांधी से पूछिए कि उनको लोग पप्पू क्यों कहते हैं, पप्पू टिप्पू यह जितने भी हैं इनका पूरा इतिहास उठाकर देख लीजिए तो आपको समझ में आएगा कि ये क्या बोलते हैं… क्या पूछते हैं…… इन्हें खुद ही नहीं पता, उनके बारे में ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं है.”

ADVERTISEMENT

यूपी चुनाव: अखिलेश का ऐलान- सरकार बनने के बाद 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी

follow whatsapp

ADVERTISEMENT