मायावती के भतीजे का राजभर पर तंज, बोले- 'स्वार्थी लोगों से सावधान रहने की जरूरत है'

मायावती के भतीजे का राजभर पर तंज, बोले- 'स्वार्थी लोगों से सावधान रहने की जरूरत है'
फोटो कोलाज: यूपी तक

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर के समाजवादी पार्टी (सपा) से नाता तोड़कर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से संबंध बढ़ाने की कोशिशों के बीच बसपा के राष्ट्रीय संयोजक और पार्टी चीफ मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने सोमवार को कहा कि ऐसे 'स्वार्थी' लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.

अहम बिंदु

आनंद ने सोमवार को किए एक ट्वीट में किसी का नाम लिए बगैर कहा, "बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के शासन, प्रशासन, अनुशासन की पूरी दुनिया तारीफ करती है. लेकिन कुछ अवसरवादी लोग भी बहन जी के नाम के सहारे अपनी राजनीतिक दुकान चलाने की कोशिश करते हैं. ऐसे स्वार्थी लोगों से सावधान रहने की जरूरत है."

आनंद का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बसपा से हाथ मिलाने की ख्वाहिश जता रहे हैं.

आपको बता दें कि राजभर ने रविवार को जौनपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा था कि उनका व्यक्तिगत रुप से मानना है कि अब बसपा से हाथ मिलाया जाना चाहिए.

गौरतलब है कि राजभर की पार्टी उत्तर प्रदेश का पिछला विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ी थी और उसे छह सीटों पर जीत हासिल हुई थी. राजभर ने वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ मिलकर लड़ा था और उनकी पार्टी सरकार में भी शामिल हुई थी, लेकिन कथित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मतभेदों के कारण वह सरकार से अलग हो गई थी.

मायावती के भतीजे का राजभर पर तंज, बोले- 'स्वार्थी लोगों से सावधान रहने की जरूरत है'
अखिलेश से छिटक रहे मुस्लिम? मौलाना ने ओम प्रकाश राजभर को दी ये खास सलाह, SP की चिंता बढ़ी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in