'अखिलेश गड़बड़ करें तो तुम्हें मेरे साथ ही रहना है'...जब बहू डिंपल से बोले शिवपाल यादव

'अखिलेश गड़बड़ करें तो तुम्हें मेरे साथ ही रहना है'...जब बहू डिंपल से बोले शिवपाल यादव
तस्वीर: शिवपाल यादव के ट्वीटर से.

Mainpuri Byelection: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर 5 दिसंबर को उपचुनाव होना है. समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव (Dimple Yadav) को अपना प्रत्याशी बनाया है ताकि वह अपनी परंपरागत सीट जीतकर उसे बचा सके. डिंपल यादव को जिताने के लिए पूरा यादव परिवार जोश-शोर से प्रचार कर रहा है. वहीं चाचा शिवपाल भी बहू डिंपल को जीतने के लिए प्रचार में जुटे हैं. शुक्रवार प्रचार के दौरान शिवपाल यादव ने एक बड़ा बयान दिया है.

अहम बिंदु

मैनपुरी में प्रचार करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि 'अब जब उनकी बहू चुनाव लड़ रही है तो हम सभी लोग भी एक हो गए हैं.

शिवपाल यादव ने कहा कि हमने अखिलेश से भी कह दिया है अब हम लोग एक ही रहेंगे. डिंपल ने कहा था अब एक ही साथ रहना है तो हमने भी डिंपल से कह दिया अगर अखिलेश गड़बड़ करें तो तुम्हें मेरे साथ ही रहना है, तुम ही गवाह हो.' शिवपाल यादव ने आगे कहा कि हमलोगों को एक-दो चुनाव ही लड़ना है और उसके बाद लड़के ही चुनाव लड़ेंगे. नेताजी के न रहने पर हमारी भी प्रतिष्ठा का सवाल है. शिवपाल ने जसवंत नगर के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में वोट डालें.

उन्होंने सब लोगों से हाथ जोड़कर विनती की और जब ज्यादा वोट समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में करने की अपील की. आपको बता दें कि लंबे समय से चल रहे मतभेदों को भुलाकर अखिलेश और शिवपाल यादव एक बार फिर साथ आए हैं

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के बाद से ही चाचा-भतीजे के संबंध तल्ख चल रहे थे और अखिलेश यादव ने एक चिट्ठी जारी कर शिवपाल को यह तक कह दिया था कि उन्हें जहां सम्मान मिलता है वह वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं.

'अखिलेश गड़बड़ करें तो तुम्हें मेरे साथ ही रहना है'...जब बहू डिंपल से बोले शिवपाल यादव
मैनपुरी उपचुनाव: भाभी डिंपल के लिए देवर आदित्य ने संभाली कमान, जमकर कर रहे प्रचार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in