खतौली उपचुनाव : जयंत चौधरी की लगातार सभाएं, बोले-ऐसा रिजल्ट दो कि गन्ने के दाम खुद बढ़ जाए

खतौली उपचुनाव : जयंत चौधरी की लगातार सभाएं, बोले-ऐसा रिजल्ट दो कि गन्ने के दाम खुद बढ़ जाए
फोटो:

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश में उपचुनावों को लेकर इस समय सियासी दल आमने-सामने हैं. मैनपुरी लोकसभा (Mainpuri By-Election), रामपुर विधानसभा (Rampur Bypoll) और खतौली विधानसभा (Khatauli By election) में उपचुनाव होने हैं. खतौली विधानसभा को लेकर इस समय पश्चिम यूपी की सियासत गरम है. खतौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) भी मैदान में उतर गए हैं.

अहम बिंदु

गौरतलब है कि आरएलडी (RLD) अध्यक्ष जयंत चौधरी ने खतौली में सपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवार मदन भैया के पक्ष में जमकर चुनाव प्रचार किया. इस दौरान जयंत चौधरी ने ताबड़तोड़ 11 गांवों में नुक्कड़ सभाएं कर डाली. इस दौरान जयंत चौधरी ने कई बड़ी बाते कही.

ऐसे परिणाम हो कि भाव खुद ही तय हो जाए

मीडिया से बात करते हुए राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जमकर सियासी तीर चलाए. उन्होंने गन्ने के भाव को लेकर भाजपा सरकार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि, आज हर किसी की जुबान पर सबसे बड़ा सवाल यह है कि, गन्ने का भाव क्यों घोषित नहीं हो रहा है. हम चाहते हैं कि 5 तारीख को ऐसा चुनावी परिणाम आए कि गन्ने का भाव आपने आप ही घोषित हो जाए.

जयंत चौधरी ने भाजपा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि, जब सरकार को विधानसभा चुनाव में डर लग रहा था तब सरकार ने गन्ने का दाम घोषित कर दिया था, लेकिन अब सरकार बनने के बाद वह गन्ने का दाम घोषित करना नहीं चाह रहे हैं.

मदन भैया को ऐसे बनाया उम्मीदवार

इस दौरान जयंत चौधरी ने गठबंधन उम्मीदवार मदन भैया को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि, मदन भैया का अपना परिचय है. उनका पास अपना अनुभव है. ये कई बार विधायक रह चुके हैं. हमने उन्हें ऐसी ही नहीं अपना उम्मीदवार बनाया बल्कि हमें जनता ने फीडबैक दिया. जनता द्वारा दिए गए फीडबैक के आधार पर ही हमने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया. उन्होंने कहा कि हमारा यकीन है कि हमारा यह फैसला खतौली की जनता के हित में साबित होगा.

महिला द्वारा पीटने वाले बयान पर दिया ये जवाब

हाल ही में खतौली से भाजपा के पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने सपा-रालोद उम्मीदवार मदन भैया पर जुबानी हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि बाहुबली-बाहुबली का शोर मचा रखा है, लेकिन इस बार ये बाहुबली महिला से पीटेगा और ये मुंह लटकारक अपने घर जाएगा. उनका ये बयान खासा चर्चा में रहा था. इस बयान पर भी जयंत ने अपनी बात रखी.

जयंत चौधरी ने कहा कि, लोकतंत्र में जनता के हाथ में ताकत है. अब किसी की पिटाई नहीं होती है. लोकतंत्र में जनता के हाथ में ताकत है और जनता ही वोट करेगी. अब आप किसी को पीटने की बात क्यों सोच रहे हैं. हम लोग ना ऐसी बाते करते हैं और ना ही सोचते हैं.

आपको बता दें कि भाजपा ने खतौली विधानसभा उपचुनाव में राजकुमारी सैनी को अपना उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि खतौली की यह सीट भाजपा विधायक विक्रम सैनी को एक मामले में सजा मिलने के बाद रिक्त हो गई थी.

खतौली उपचुनाव : जयंत चौधरी की लगातार सभाएं, बोले-ऐसा रिजल्ट दो कि गन्ने के दाम खुद बढ़ जाए
खतौली: पूर्व विधायक-BJP प्रत्याशी के पति विक्रम सैनी को सिक्कों से तौला गया, जानें क्यों?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in