राजनीति

BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह SP संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिले, जाना कुशल क्षेम

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 30 अगस्त को समाजवादी पार्टी (एसपी) संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. स्वतंत्र देव सिंह ने मुलायम सिंह यादव से मिलकर उनका कुशल क्षेम जाना और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की.

मुलाकात के बाद स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट के माध्यम से एक फोटो शेयर किया. उन्होंने लिखा, “आदरणीय मुलायम सिंह जी ‘नेताजी’ से उनके आवास पर भेंट कर कुशलक्षेम जाना और आशीर्वाद प्राप्त किया. मैं ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं.”

बता दें कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत पिछले महीने बहुत खराब हो गई थी. बैचेनी, घबराहट और पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. दिल्ली में पिछले दिनों उनकी मुलाकात राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से हुई थी. उस दौरान एसपी अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 3 =

जया किशोरी शादी करेंगी या नहीं? यूपी तक से उन्होंने बता दी अपने ‘मन की बात’ बागपत: नहर की पटरी टूटने से खेतों में आया जल सैलाब, फसलें डूबीं यूपी के बेखौफ बदमाश! एसपी से ही मांग ली 10 लाख की रंगदारी, मचा हड़कंप गोरखपुर की वो ‘पांच खूबसूरत’ जगहें, जहां आपका घूमकर नहीं भरेगा मन UP Weather Update: यूपी में खूब हो रही बारिश, आगे कैसा रहेगा मौसम, जानें IMD का अलर्ट लखीमपुर खीरी: बीच बाजार में आया लंगूर, ठेले पर बैठ खाने लगा अंडा-पराठा, Video वायरल बरेली में हुआ स्वरा भास्कर और फहाद का दावत ए वलीमा, कुछ इस अंदाज में नजर आया स्टार जोड़ा UP Weather Update: बारिश-ओलावृष्टि से तापमान में गिरावट, अब फिर IMD ने जारी किया ये बड़ा अलर्ट मिर्जापुर: बुआ की बेटी को हुआ मामा के लड़के से प्यार, प्रेमी जोड़े की जिद के आगे हारा परिवार तेज हवाओं संग बारिश से गेहूं की फसलों को हुआ भारी नुकसान, किसान परेशान तेज बारिश और ओले…नोएडा में ऐसे बदला मौसम का मिजाज, देखें काशी विश्वनाथ के दरबार में सीएम योगी की सेंचुरी, 6 साल में बनाया ये रिकॉर्ड अयोध्या: जहां विराजेंगे राम लला वह भव्य गर्भगृह लेने लगा आकार, देखें तस्वीरें मौसम में भारी बदलाव, IMD ने जारी किया इन 33 जिलों में बारिश-ओलावृष्टि का अलर्ट UP Tak उत्सव: आज मिथिला नगरिया निहाल सखिया… अयोध्या में मैथिली ठाकुर ने बांध दिया समा यूपी के ललितपुर में बारिश के साथ पड़े जबर्दस्त ओले, पूरी सड़क पर बिछ गई सफेद चादर कोलकाता में अखिलेश ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से की मुलाकात सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे अखिलेश यादव UP Tak उत्सव में केशव मौर्य ने किए ये 3 बड़े दावे, इन्हें सुन टेंशन में आ जाएंगे अखिलेश दूध वाले को देख कोलकाता में बीच सड़क पर रुके अखिलेश, वायरल हुई तस्वीर