शाहजहांपुर: घरवालों ने नहीं कराई शादी, फिर नाबालिग प्रेमी जोड़े उठाया खौफनाक कदम

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

यूपी के शाहजहांपुर में नाबालिक प्रेमी युगल की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. यहां झोपड़ी में फांसी पर लटके मिले नाबालिग प्रेमी युगल के शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के परिवार वाले इस बात का विरोध कर रहे थे.

फिलहाल पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, थाना पुवायां क्षेत्र के गुटैया पुल के पास मजदूर पेशा परिवार झोपड़ी डालकर रहते हैं.झोपड़ी में किशोर प्रेमी युगल ने शुक्रवार की रात फांसी लगाकर जान दे दी. दोनों के शव शनिवार सुबह झोपड़ी में परिजनों ने लटके देखें तो कोहराम मच गया. परिजनों का कहना है कि रमेश के बेटे 17 वर्षीय रोहित और नरेंद्र की बेटी नीलम 17 वर्षीय का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों को कई बार उनके परिजनों ने पकड़ा इसके बाद काफी विवाद हुआ.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यहां तक कि पंचायत तक बैठी लेकिन परिजन दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं हुए. समझौते के बाद दोनों के परिजनो ने उन्हें अलग कर दिया. इसके बाद नीलम और रोहित परेशान रहने लगे. शुक्रवार की रात नीलम रोहित की झोपड़ी में पहुंच गई और उसके बाद फांसी लगा ली. आज सुबह दोनों के शव झोपड़ी में फांसी पर लटके देख परिवार में कोहराम मच गया. इस मामले पर एसपी एस आनंद का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है. जांच के बाद विधिक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

बांदा में ‘लव जिहाद’: नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया, ‘रेप’ कर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT