लेडी डॉन शाइस्ता करेगी अब ये बड़ी गलती और उसे पकड़ लेगी पुलिस! गेम प्लान हुआ तैयार

हर्ष वर्धन

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Shaista Parveen News: उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी, 50 हजार रुपये की इनामी, यूपी की लेडी डॉन और माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के हटवा गांव आने की सुगबुगाहट पर पुलिस ने पहरा बढ़ा दिया है. बता दें कि बीते 9 अक्टूबर को बाल संरक्षण गृह से छूटने के बाद अतीक के दोनों बेटे हटवा गांव में अपने रिश्तेदार अंसार अहमद के घर पर रह रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि उनकी मां शाइस्ता उनसे मिलने की कोशिश जरूर करेगी. इसी के चलते पुलिस इस गांव में आने जाने वालों पर पैनी नजर रखने के साथ ही उनकी चेकिंग भी कर रही है.

आपको बता दें कि पुलिस को जो लोग संदिग्ध लग रहे हैं उनका नाम और डिटेल तक नोट किया जा रहा है. इस हटवा गांव के अंदर सादा वर्दी में पुलिस कर्मियों की भी तैनाती की गई है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली है कि शाइस्ता परवीन भेष बदलकर अपने बेटों से मिलने कभी भी आ सकती है. वहीं, शाइस्ता परवीन के दो बेटे अली और उमर यूपी की अलग-अलग जिले के जेलों में बंद चल रहे हैं. वहीं एक बेटे असद का एनकाउंटर हो चुका है.

पुलिस अब अतीक के इन्हीं दोनों बेटों के जरिए शाइस्ता और गैंग के अन्य लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है. 9 अक्टूबर को बल गृह से छूटने के बाद अतीक के दोनों बेटों के पीछे लंबा काफिला निकाल जश्न भी मनाया गया था. इसके बाद पुलिस ने इस काफिले में नजर आने वाले पिता-पुत्र को सात बम के साथ गिरफ्तार कर जेल भी भेजा. वहीं अन्य लोगों की पहचान कर उनके विरुद्ध भी कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि इसी साल 15 अप्रैल को पुलिस की मौजूदगी में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात को तब अंजाम दिया गया था जब माफिया ब्रदर्स को पुलिस अस्पताल ले जा रही थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT