‘मैं समलैंगिक हूं, तुम्हारे साथ धोखा किया है’, शादी के 3 साल बाद पत्नी से बोला पति, फिर ये हुआ

ADVERTISEMENT

Fatehpur
Fatehpur
social share
google news

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां युवक और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगा है. आरोप है कि परिजनों ने युवक के समलैंगिक होने की जानकारी छिपाकर दहेज के लालच में युवक की शादी करवा दी और महिला की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर डाला. 

आरोप है कि जब पीड़ित महिला ने परिजनों से इस मामले की शिकायत की तो ससुराल वालों ने महिला के साथ मारपीट की. पीड़िता ने अब पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत 5 लोगों पर दहेज उत्पीड़न समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

समलैंगिक होने की बात छिपाकर की शादी

मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित एक मोहल्ला से सामने आया है. यहां एक युवती ने पुलिस से शिकायत की है. युवती ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी शादी 29 मई 2021 के दिन सदर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक युवक से हुई थी.    

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़िता के मुताबिक, शादी में दान-दहेज समेत 34 लाख रुपये खर्च किए गए थे. शादी के बाद से ही ससुराल वालों का आचरण उसको लेकर अच्छा नहीं था. युवती का कहना है कि उसके पति ने उसे दांपत्य सुख नहीं दिया. युवती के मुताबिक, उसने इस बात की जानकारी अपने माता-पिता को दी. मगर माता-पिता ने कहा कि समय दो. सब सही हो जाएगा. 

फिर की गई महिला के साथ मारपीट

युवती का आरोप है कि उसके सास-ससुर, जेठ ने उसके साथ मारपीट की. युवती ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी. महिला का कहना है कि पति ने उससे रोते हुए कहा कि उसने मेरे साथ धोखा किया है. पति ने कहा कि वह उसे तलाक दे दें. मैंने अपने परिवार और मामा के प्रेशर में आकर ये शादी की है. महिला का दावा है कि इस दौरान पति ने उससे ये भी बताया कि वह समलैंगिक है. युवती का आरोप है कि जब उसने ये सब अपने ससुराल वालों को बताया और अपने परिजनों को भी इसकी जानकारी दी तो ससुराल वालों ने उसके साथ खूब मारपीट की. इसके बाद युवती 1 सितंबर 2022 के दिन अपने भाई के साथ अपने मायके वापस आ गई.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने उठाया सख्त कदम

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति, सास-ससुर, जेठ और मामा समेत 5 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट के तहत केस दर्ज किया है. फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT