पति तसव्वुर ने दिया 3 तलाक फिर देवर निजाम ने किया हलाला…’ गोंडा की मुस्लिम महिला की आपबीती

अंचल श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

पीड़िता
Gonda
social share
google news

 

Gonda News: ट्रिपल तलाक और हलाला को लेकर हर दिन खबरे सामने आती रहती हैं. मगर उत्तर प्रदेश के गोंडा से जो खबर सामने आई है, उसने सभी को चौंका दिया है. यहां एक महिला के साथ पहले तीन तलाक का खेल खेला गया और फिर हलाला के बाद उसका फिर निकाह करवाया गया. आरोप है कि महिला को ससुराल में दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया गया है.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसकी सास ने उसके देवर के साथ ही उसका हलाला करवा दिया. अब पीड़िता ने 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. आरोपियों में महिला का पति, उसका देवर और ससुराल वाले शामिल हैं. 

देवर ने किया हलाला

हलाला और तीन तलाक का ये गंदा खेल गोंडा के देहात कोतवाली में रहने वाली युवती के साथ खेला गया है. पीड़िता ने पुलिस को अपनी आपबीती बताते हुए बताया, उसकी शादी तसव्वुर के साथ हुई थी. निकाह के बाद उसे पता चला कि पति पहले से ही शादीशुदा है और उसके 5 बच्चे हैं. ये जानने के बाद भी महिला ससुराल में ही रही और इसे ही अपनी किस्मत मान ली.

ADVERTISEMENT

पीड़िता के मुताबिक, ससुराल में आते ही उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित किया गया. दहेज के लिए 50 हजार रुपये और बाइक मांगी गई. इसको लेकर उसके साथ मारपीट भी शुरू हो गई. इसी बीच उसके पति ने उसे तीन बार तलाक बोलकर उसे तलाक दे दिया और फिर घर से भगा दिया. 

इसके बाद समझौता हुआ और पीड़िता फिर अपने ससुराल में वापस आ गई. मगर ससुराल में उसकी सास ने उसके देवर के साथ ही पीड़िता का हलाला करवाया. फिर देवर ने तलाक दिया और फिर पति ने उसके साथ फिर से निकाह किया. 

ADVERTISEMENT

पति ने फिर घर से निकाल दिया- पीड़ित

पीड़िता का कहना है कि देवर के साथ हलाला करवाने और फिर पति द्वारा फिर निकाह किए जाने के बाद उसे पति ने फिर घर से निकाल दिया. पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उसका जबरन गर्भपात भी करवाया है और मारपीट करके उसे घर से निकाला है.

बता दें कि पीड़िता ने अब अपने पति, देवर और ससुराल वालों समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. पीड़िता का कहना है कि उसे सिर्फ न्याय चाहिए. इन लोगों ने उसके साथ जो-जो किया है, उसकी सजा उन्हें मिलनी चाहिए.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर सी.ओ मनकपुर ने कहा, महिला द्वारा अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं. केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT