डांस के ऊपर हुए विवाद से नाराज होकर दूल्हा वापस ले गया बारात, हुई पुलिस की एंट्री, फिर ये हुआ

अखिलेश कुमार

ADVERTISEMENT

The groom refused to go through with the marriage, as he was upset with the bride and her mother's behaviour. (Source: PTI/File)
Fatehpur
social share
google news

Fatehpur News: फतेहपुर में लड़की पक्ष के लोग बारात के स्वागत की तैयारियां कर रहे थे. दुल्हन भी तैयार हो गई थी. बारात भी दरवाजे पर आकर खड़ी हो गई थी. बाराती डांस कर रहे थे. उन्हें देख लड़की पक्ष के लोग भी डांस करने के लिए आगे आ गए. मगर इस दौरान वहां ऐसा कुछ हो गया कि शादी होना ही भारी हो गया.

दरअसल बारात का स्वागत करते समय लड़का पक्ष और लड़की पक्ष के लोग डांस कर रहे थे. इसी दौरान दोनों का आपस में विवाद हो गया. दुल्हन और दूल्हा पक्ष के लोगों के बीच हुआ विवाद कम नहीं हुआ और वह लगातार बढ़ता ही रहा. बात मारपीट तक आ गई. ये देख दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया और बारात फौरन वापस हो गई. बारात अपने गांव पहुंच गई. मगर आखिर में ये शादी संपन्न हुई.

बारात वापसी के बाद कैसे हुई शादी

ये जानने से पहले ये पूरा मामला जान लीजिए. दरअसल फतेहपुर जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के ढकौली गांव से मंगलवार की रात बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर मोड़ स्थित अक्सा मैरेज लॉन में बारात आई. बारात के अगवानी के दौरान डांस करते समय दुल्हन और दूल्हा पक्ष के बीच विवाद हो गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

काफी विवाद बढ़ता देख दूल्हा ने शादी करने से ही इनकार कर दिया और बारात वापस अपने गांव लौट गई. दुल्हन पक्ष के लोगों ने सुलह की काफी कोशिश की. मगर बात नहीं बनी. ये देख दुल्हन पक्ष के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. 

पुलिस ने करवाई शादी

जौनिहा चौकी इंचार्ज को जैसे ही मामले की सूचना मिली, वह फौरन वहां पहुंचे. पूरा मामला जानने के बाद दूल्हा पक्ष के लोगों को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने ही दोनों पक्षों के बीच समझौता करवाया और दूल्हा-दुल्हन की शादी करवाई और बारात दुल्हन को लेकर गांव खुशी-खुशी चली गई. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT